राजस्थान

rajasthan

केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत कल आएंगे डूंगरपुर

By

Published : Dec 16, 2019, 4:45 PM IST

केंद्रीय जलशक्ति मंत्री मंगलवार को डूंगरपुर आएंगे. वे रोटरी क्लब की ओर से आयोजित जल संचय कार्यक्रम को संबोधित करेंगे. कार्यक्रम में सभी शहरवासियों को पानी बचाने की शपथ दिलवाई जाएगी.

Rotary Club program, केंद्रीय जलशक्ति मंत्री, जल संचय कार्यक्रम, dungarpur news
गजेन्द्र सिंह शेखावत कल आएंगे डूंगरपुर

डूंगरपुर. केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत मंगलवार को एक दिवसीय कार्यक्रम को लेकर डूंगरपुर आएंगे. मंत्री शेखावत यहां रोटरी क्लब की ओर से आयोजित जल संचय कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचेंगे.

गजेन्द्र सिंह शेखावत कल आएंगे डूंगरपुर

केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह के डूंगरपुर दौरे की सूचना मिलने पर प्रशासन तैयारियाों में जुट गया है. केंद्रीय मंत्री के कार्यक्रम को लेकर जानकारी देते हुए रोटरी क्लब के अध्यक्ष प्रकाश पंचाल ने बताया कि रोटरी क्लब पिछले कई समय से जल संचय को लेकर काम कर रहा है. जिसके माध्यम से बारिश का पानी जमीन में पंहुचे. साथ ही जलस्तर में बढ़ोतरी हो. प्रकाश पंचाल ने प्रेस वार्ता में बताया कि जल संचय कार्यक्रम के तहत 17 दिसंबर को केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत डूंगरपुर आएंगे. केंद्रीय मंत्री मंगलवार को बांसवाड़ा में एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने के बाद शाम 5 बजे सागवाड़ा होते हुए डूंगरपुर पहुचेंगे. इसके बाद राजमाता विजयाराजे सिंधिया ऑडिटोरियम हॉल में रोटरी क्लब की ओर से जल संचय को लेकर आयोजित कार्यक्रम को संबोधित करेंगे.

यह भी पढ़ें. बीजेपी का 1 दिवसीय सांकेतिक उपवास कर प्रदर्शन, कांग्रेस सरकार के एक साल के कार्यकाल को बताया फेल

यहां वे मौजूद शहरवासियों, स्कूली बच्चों और जल संरक्षण को लेकर काम करने वाली संस्थाओं को पानी बचाने की शपथ दिलाएंगे. इस कार्यक्रम के बाद मंत्री डूंगरपुर से उदयपुर के लिए रवाना हो जाएंगे. इस दौरान प्रकाश पंचाल के साथ रोटरी क्लब सचिव पवन जैन भी उनके साथ रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details