राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

पंचायत पुनर्गठन को लेकर पूर्व मंत्री और भाजपा नेता अतिरिक्त जिला कलेक्टर से मिले

राज्य सरकार की ओर से पंचायत पुनर्गठन को लेकर कवायद शुरू कर दी गई है. पुनर्गठन को लेकर सूचियां भी जारी हो गई हैं. वहीं इसे लेकर कहीं विरोध और कहीं नई पंचायत बनाने की मांग उठ रही है.

By

Published : Jul 15, 2019, 8:54 PM IST

पंचायत पुनर्गठन को लेकर पूर्व मंत्री और भाजपा नेता अतिरिक्त जिला कलेक्टर से मिले

डूंगरपुर. जिले में भाजपा नेताओं ने भी पंचायत पुनर्गठन को लेकर अतिरिक्त जिला कलेक्टर से मुलाकात की ओर पुनर्गठन की गलतियों को सुधारने की मांग रखी. भारतीय जनता पार्टी डूंगरपुर ने पंचायत पुर्नगठन में गड़बड़ी को लेकर विरोध जताया है. भाजपा का एक प्रतिनिधिमंडल कई राजस्व गांव के लोगों के साथ अतिरिक्त जिला कलेक्टर को ज्ञापन सौपा.

पुर्व मंत्री सुशील कटारा, आसपुर विधायक गोपीचंद मीणा, जिला प्रमुख माधवलाल वरहात, भाजपा जिलाध्यक्ष वेलजी पाटीदार जिले में पंचायत पुर्नगठन में हो रही त्रुटियों को अतिरिक्त कलेक्टर को बताया. भाजपा ने कहा कि जिले में जिन ग्राम पंचायतो में आम जनता परेशान हो रही वहां पर पुनः उस ग्राम पंचायतों की जनता से विचार विमर्श कर पुर्नगठन किया जाए.

पंचायत पुनर्गठन को लेकर पूर्व मंत्री और भाजपा नेता अतिरिक्त जिला कलेक्टर से मिले

भाजपा नेताओ ने राजस्व गांव बोकडसेल को ग्राम पंचायत खलील में यथावत रखने की मांग रखी है. इसके अलावा राजस्व गांव महुवाला और भटवाड़ा को ग्राम पंचायत बड़ौदा में ही रखने की मांग रखी है. लोगो ने बताया कि पुनर्गठन में महूवाला ओर भटवाड़ा को ग्राम पंचायत चुण्डियावाड़ा में शामिल करना प्रस्तावित किया गया.

भाजपा किसान मोर्चा के प्रदेश उपाध्यक्ष प्रभु पंडया, किरणेश्वर चौबीसा, शान्तिलाल सुथार, मनसुख भाई, अजित जैन, पाटनपुर, सिन्दोल, भटवाड़ा, बोकेडसेल, महुवाड़ा, सतीखेड़, दांतली खेड़ा के आमजन भी उपस्थित थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details