राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

डूंगरपुर: तेज रफ्तार बस ने सड़क किनारे खड़े राहगीर को कुचला, दर्दनाक मौत

डूंगरपुर के नवाडेरा रोड पर एक तेज रफ्तार बस ने सड़क किनारे खड़े व्यक्ति को कुचल दिया. जिससे गंभीर रुप से घायल वक्ति की अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई.

By

Published : Jun 23, 2021, 5:36 PM IST

Updated : Jun 24, 2021, 5:14 PM IST

डूंगरपुर में सड़क हादसा, road accident in dungarpur
सड़क हादसे में मौत

डूंगरपुर. कोतवाली थाना क्षेत्र में नवाडेरा रोड पर एक तेज रफ्तार बस ने सड़क किनारे खड़े राहगीर को कुचल दिया. हादसे में गंभीर रूप से घायल युवक को अस्पताल पंहुचाया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

पढ़ेंःलापता मजदूर की कंपनी परिसर में मौत, बिहार का था निवासी

कोतवाली थाना पुलिस के अनुसार बिलड़ी निवासी जयंतीलाल कलाल नवाडेरा मार्ग पर वरदान स्कूल के पास बस के इंतजार में सड़क किनारे खड़ा था. उसी वक्त डूंगरपुर की तरफ से आ रही एक तेज रफ्तार निजी बस ने जयंतीलाल को चपेट में ले लिया.

हादसे में जयंतीलाल गंभीर रूप से घायल हो गया. उसके सिर और शरीर पर कई जगह गंभीर चोटें आई. हादसे के बाद मौके पर लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई. गंभीर रुप से घायल जयंतीलाल को उपचार के लिए डूंगरपुर जिला अस्पताल ले जाया गया जहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया.

पढ़ेंःडूंगरपुर: मानवता को शर्मसार करने वाली घटना, कांटों के बीच तड़पती मिली नवजात, अस्पताल में भर्ती

घटना के बाद कोतवाली थाना पुलिस अस्पताल पंहुची और घटना की जानकारी ली. इसके बाद शव को अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया, जहां पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया गया है. वहीं, पुलिस ने परिजनों की रिपोर्ट पर बस चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Last Updated : Jun 24, 2021, 5:14 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details