राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

डूंगरपुर : जान से मारने की धमकी देकर विवाहिता से दुष्कर्म, मामला दर्ज

डूंगरपुर के कोतवाली थाना क्षेत्र में जान से मारने की धमकियां देकर विवाहिता से दुष्कर्म का मामला सामने आया है. फिलहाल पीड़िता ने पुलिस थाने में आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है.

By

Published : Mar 21, 2021, 6:03 PM IST

Dungarpur news, married woman was raped
डूंगरपुर में जान से मारने की धमकियां देकर विवाहिता से दुष्कर्म

डूंगरपुर. जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र में एक विवाहिता को डरा-धमकाकर जान से मारने की धमकियां देते हुए दुष्कर्म का मामला सामने आया है. यह पूरी घटना पिछले साल दिवाली के समय की है, फिलहाल पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

डूंगरपुर में जान से मारने की धमकियां देकर विवाहिता से दुष्कर्म

जानकारी के अनुसार कोतवाली थाना क्षेत्र के एक विवाहिता ने रिपोर्ट देकर बताया कि उसका पति गुजरात में मजदूरी का काम करता है, जबकि वह अपने बच्चों के साथ घर पर अकेली रहती थी. पिछले साल नवंबर 2020 में उसके मकान के निर्माण का कार्य चल रहा था, जिस कारण उसने आरोपी भंवरलाल से रेत मंगवाई थी. इसके बाद आरोपी उसे अकेला देखकर रात के समय उसके घर पर आया और उसे जबरन पकड़ लिया.

यह भी पढ़ें-श्रीगंगानगर में अंतरराष्ट्रीय सीमा पर घुसपैठ की कोशिश, BSF ने पाकिस्तानी घुसपैठिए को किया ढेर

आरोपी ने उसे चाकू दिखाकर जान से मारने की धमकियां देते हुए उसके साथ दुष्कर्म किया. इस दौरान आरोपी ने उसके पास से 1 लाख 65 हजार रुपए भी छीन लिए और किसी को बताने पर जान से मारने की धमकियां दीं. विवाहिता ने बताया कि डर के कारण उसने घटना के बारे में किसी को नहीं बताया. आरोपी ने उससे कई बार दुष्कर्म किया. इसके बाद विवाहिता का पति पिछले दिनों घर लौटे तो उसने हिम्मत जुटाकर घटना के बारे के बताया. इस पर पुलिस ने पीड़ित विवाहिता की रिपोर्ट पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details