राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

डूंगरपुर में विवाहिता ने 3 युवकों पर लगाया दुष्कर्म का आरोप

डूंगरपुर में एक विवाहिता ने 3 युवकों पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है. पीड़िता की रिपोर्ट पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

By

Published : Oct 7, 2020, 6:53 PM IST

Married woman accused of rape,  Rape case in Dungarpur
विवाहिता ने 3 युवकों पर लगाया दुष्कर्म का आरोप

डूंगरपुर. जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र में एक विवाहिता ने 3 युवकों पर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है. घटना एक महीने पुरानी बताई जा रही है. महिला की रिपोर्ट पर कोतवाली पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

कोतवाली थाना के सीआई दिलीपदान ने बताया कि एक महिला ने रिपोर्ट दी है, जिसमें उसने 3 युवकों पर पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है. पीड़िता ने बताया कि 3 सितंबर को वह किसी काम से शहर आई थी. काम के बाद वह शहर के बस स्टैंड के पास खड़ी थी. इस दौरान बोरी निवासी नाथू 2 उन्य युवकों के साथ ऑटो लेकर उसके पास आया. इसके बाद पीड़िता को घर ले जाने को कहा, लेकिन मना करने पर तीनों लोगों ने उसे जबरदस्ती ऑटो में बैठाकर ले गए और झाड़ियो में ले जाकर तीनों ने उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया.

पढ़ें-धौलपुर में नाबालिग के साथ पिस्टल के दम पर 2 युवकों ने किया दुष्कर्म, मामला दर्ज

पीड़िता ने रिपोर्ट में बताया कि घटना के बाद तीनों आरोपी उसे छोड़कर मौके से भाग गए और जाते हुए किसी को नहीं बताने की धमकियां दी, जिस कारण वह डर गई. इसके बाद वह किसी तरह अपने घर पंहुची, लेकिन डर के कारण घटना के बारे में किसी को नहीं बताया. बुधवार को पीड़िता अपने परिजनों के साथ कोतावाली थाना आई और 3 युवकों पर दुष्कर्म करने का रिपोर्ट दर्ज करवाया है. कोतवाली पुलिस ने पीड़िता की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. फिलहाल, पुलिस मामले में आरोपियों की तलाश कर रही है.

राजस्थान में इससे पहले भी बारां, धौलपुर, सिरोही, जयपुर सहित कई अन्य जिलों में दुष्कर्म की घटनाएं सामने आ चुकी हैं. प्रदेश में दुष्कर्म की घटनाओं में लगातार बढ़ोतरी हो रही है. वहीं, हाल ही में नेशनल क्राइम रिकॉर्ड ब्यूरो की रिपोर्ट सामने आई है, जिसमें दुष्कर्म के मामलों में राजस्थान पहले नंबर पर है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details