राजस्थान

rajasthan

डूंगरपुर: स्कूल में पेड़ से लटका मिला शव, तहकीकात में जुटी पुलिस

By

Published : Oct 1, 2021, 8:37 AM IST

डूंगरपुर (Dungarpur) के धंबोला स्थित स्कूल (School) परिसर में एक युवक का शव पेड़ से लटका (Found Hanging) मिला. सुबह की सैर (Morning Walk) पर निकले लोगों ने शव देख कर पुलिस (Police) को सूचित किया.

Dungarpur
स्कूल में पेड़ से लटका मिला शव

डूंगरपुर:जिले के धंबोला थाना क्षेत्र स्थित सीमलवाड़ा (Seemalvada) के स्कूल परिसर में एक युवक का शव पेड़ से लटका (Found Hanging) मिला. सुबह की सैर पर निकले लोगों ने देखा तो पुलिस (Dungarpur Police) को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले तफ्तीश शुरू कर दी है. फिलहाल युवक की शिनाख्त नहीं हो पाई है.

राजधानी में बदमाशों की गैंग सक्रिय होने से रोकने के लिए जयपुर पुलिस कर रही कड़ी मशक्कत

प्राप्त जानकारी के अनुसार सीमलवाड़ा कस्बे में शुक्रवार सुबह कुछ लोग टहलने के लिए निकले थे. इसी दौरान लोगो ने मणिलाल पंड्या राजकीय विद्यालय (Manilal Pandya Rajkiya Vidyalaya)के विनोबा भावे खेल मैदान में एक पेड़ से लटका शव देखा. लोगो ने नजदीक जाकर देखा तो युवक की फांसी लगाने से मौत हो चुकी थी. खबर मिलते ही बड़ी संख्या में लोग एकत्रित हो गए.

मौका-ए-वारदात से मिली बाइक

सूचना पर सीमलवाड़ा चौकी पुलिस मौके पर पंहुची और घटना की जानकारी ली. वहीं मैदान में एक लावारिस बाइक (Bike) भी पड़ी हुई थी, संभावना जताई जा रही है कि ये युवक की होगी. शव की शिनाख्त नहीं हो पाई है. फिलहाल पुलिस युवक के बारे में पता लगाने का प्रयास कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details