राजस्थान

rajasthan

डूंगरपुर में लग्जरी कार से शराब की पेटियां बरामद...कार चालक गिरफ्तार

By

Published : Jan 20, 2021, 12:53 PM IST

डूंगरपुर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए एक लग्जरी कार से अवैध शराब की पेटियां बरामद की है. साथ ही मौके से कार चालक को गिरफ्तार किया गया है, जिससे पूछताछ की जा रही है.

Action on illegal liquor in Dungarpur, डूंगरपुर में अवैध शराब पर कार्रवाई
डूंगरपुर में अवैध शराब पर कार्रवाई

डूंगरपुर. जिला स्पेशल पुलिस टीम ने अवैध शराब के खिलाफ कार्रवाई की है. जहां पुलिस ने लग्जरी कार से अवैध शराब की पेटियां बरामद की है, जिसे तस्करी कर गुजरात ले जाया जा रहा था. पुलिस ने मौके से कार चालक को गिरफ्तार कर लिया है और उससे पूछताछ की जा रही है.

डूंगरपुर में अवैध शराब पर कार्रवाई

जिला पुलिस अधीक्षक सुधीर कुमार जोशी की ओर से जिले में अवैध शराब तस्करी और देशी शराब के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है. इसी के तहत जिला स्पेशल पुलिस टीम (डीएसटी) को मुखबिर के जरिए अवैध शराब तस्करी की सूचना मिली. इस पर डीएसटी के धर्मवीर सिंह, नवीन, मानशंकर, महावीर, मुकेश, पंकज की टीम ने बिछीवाड़ा थाना क्षेत्र के चुंडावाडा की और निगरानी शुरू कर दी. इस दौरान मुखबिर के बताए अनुसार एक लग्जरी कार को आते हुए देखा, जिसे रुकवाकर पूछताछ की तो चालक सही जवाब नहीं दे सका.

पढ़ें-राजस्थान विधानसभा ने 5 महीने में खोया चौथा विधायक, पायलट कैंप का अहम हिस्सा थे शक्तावत

इस पर डीएसटी की टीम ने संदेह होने पर कार की तलाशी ली, तो उसमें अवैध शराब की पेटियां भरी हुई थी, लेकिन शराब परिवहन संबंधी कोई दस्तावेज नहीं मिले. जिस पर डीएसटी ने कार को जब्त कर लिया और चालक रमेश को गिरफ्तार कर लिया हैय कार से अंग्रेजी शराब की 21 पेटियां बरामद की गई है, जिसे शराब तस्कर हाइवे के रास्ते को छोड़कर अंदरूनी रास्तों के जरिए गुजरात तस्करी कर ले जाने के फिराक में थे, लेकिन इससे पहले ही डीएसटी की टीम ने पकड़ लिया. बिछीवाड़ा थाना पुलिस ने आबकारी अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details