राजस्थान

rajasthan

By

Published : Mar 18, 2021, 4:08 PM IST

ETV Bharat / state

डूंगरपुर: निर्माण कार्य के दौरान खुले बिजली के तार से करंट लगने से श्रमिक की मौत

डूंगरपुर के आसपुर थाना क्षेत्र में निर्माणाधीन दुकान में बिजली के खुले तार से करंट लगने के कारण एक श्रमिक गंभीर रूप से झुलस गया. इसके बाद अस्पताल ले जाते समय उसकी दर्दनाक मौत हो गई.

डूंगरपुर न्यूज, राजस्थान न्यूज, dungarpur news, rajasthan news
बिजली के तार से करंट लगने से श्रमिक की मौत

डूंगरपुर. जिले के आसपुर थाना क्षेत्र के आसपुर कस्बे में निर्माणाधीन दुकान में बिजली के खुले तार से करंट लगने के कारण एक श्रमिक गंभीर रूप से झुलस गया. इसपर अस्पताल ले जाते समय उसकी दर्दनाक मौत हो गई. आसपुर थाना पुलिस के अनुसार चंदूलाल ननोमा निवासी जेलाणा ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है.

बिजली के तार से करंट लगने से श्रमिक की मौत

जिसमें बताया गया कि दिलीप पुत्र कावा कलासुआ उम्र 27 वर्ष निवासी थाणा फला रेड़ा मजदूरी का काम करता है. वहीं, पिछले 2 महीने से आसपुर में प्रकाश तेली के दुकान के निर्माण कार्य पर सेटिंग का काम कर रहा था. काम के दौरान वह बिजली के कटे हुए तार को छू गया. जिससे जोर का झटका लगा और दूर जा गिरा.

पढ़ें:कोटा: रामगंजमंडी में 2 तस्कर चढ़े पुलिस के हत्थे, 175 पेटी अवैध देशी शराब जब्त

इसके बाद करंट से झुलसने के कारण मौके पर काम कर रहे अन्य मजदूर उसे गंभीर हालत में आसपुर अस्पताल लेकर पहुंचे. जहां हालत गंभीर होने पर उसे रेफर कर दिया गया. इसके बाद परिजन उसे डूंगरपुर अस्पताल लेकर आ रहे थे, कि रास्ते में दिलीप ने दम तोड़ दिया. अस्पताल में जांच के बाद डॉक्टरों ने भी उसे मृत घोषित कर दिया.

सूचना पर आसपुर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को डूंगरपुर जिला अस्पताल के मोर्चरी में रखवाया. जहां, परिजनों की रिपोर्ट पर पुलिस ने केस दर्ज करते हुए जांच शुरु कर दी है. इसके अलावा शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details