राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

Road Accident in Dungarpur : जीप बेकाबू होकर खेतों में पलटी, हादसे में एक ही परिवार के 5 लोग घायल

डूंगरपुर में सड़क हादसा (road accident in dungarpur) हो गया. यहां चौरासी थाना इलाके के गोरादा घाटा में एक जीत बेकाबू होकर खेत में पलट गई. दुर्घटना में एक ही परिवार के 5 लोग घायल हो गए. घायलों को डूंगरपुर अस्पताल में भर्ती करवाया है. पुलिस के अनुसार रागेला गांव से एक परिवार पारिवारिक कार्य से गंधवा पाल गांव में अपने परिजन के यहां गया था.

By

Published : Jan 3, 2022, 9:54 PM IST

डूंगरपुर. जिले के चौरासी थाना क्षेत्र के गोरादा घाटा में एक जीप अनियंत्रित होकर खेत में जाकर पलट गई. दुर्घटना में एक ही परिवार के 5 लोग घायल (5 people of a family injured in Dungarpur accident) हो गए.

घायलों को डूंगरपुर अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. पुलिस के अनुसार रागेला गांव से एक परिवार के लोग संबंधियों के किसी कार्यक्रम में शामिल होने गंधवा पाल गांव गए थे. देर शाम लौटते समय गोरादा घाटा पर जीप अनियंत्रित होकर खेत में पलट (Jeep overturns in Dungarpur ) गई.

जीप में करीब 20 लोग सवार थे, जिन्हें आसपास के लोगों ने जीप से बाहर निकाला. दुर्घटना में परिवार के दिनेश, उसकी पत्नी रमीला, शंकर, कमला, और भावना गंभीर रूप से घायल हो गए.

पढ़ें- रणथंभौर में रात में ट्राइग्रेस का वीडियो बनाया....सुरक्षा व्यवस्था पर उठ रहे हैं सवाल

ग्रामीणों की सूचना पर 108 एंबुलेंस मौके पर पहुंची और घायलों को श्री हरिदेव जोशी जिला अस्पताल के इमरजेंसी में दाखिल कराया. जहां सभी का इलाज चल रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details