राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

डूंगरपुर: सभापति केके गुप्ता के घर आयकर विभाग ने मारा छापा

डूंगरपुर के नगर परिषद सभापति और भाजपा नेता केके गुप्ता के घर आयकर विभाग की टीम छापेमार कार्रवाई के लिए पंहुची. तीन कारों में करीब 20 अधिकारियों की टीम पंहुची. जिसके चलते वहां हड़कंप मच गया.

By

Published : Aug 13, 2019, 11:27 AM IST

Income tax department's raid, raid in house of Dungarpur chairman KK Gupta, केके गुप्ता के घर आयकर विभाग की छापेमारी

डूंगरपुर. आयकर विभाग की जयपुर टीम मंगलवार सुबह से होते ही डूंगरपुर पंहुची. जहां उसने डूंगरपुर के सभापति केके गुप्ता के आदर्शनगर स्थित घर पर छापा मारा. उनके साथ उदयपुर की पुलिस टीम भी थी. वहीं कार्रवाई के बाद डूंगरपुर कोतवाली पुलिस की टीम भी पंहुच गई. इसके अलावा एक टीम ने सभापति गुप्ता के इंडस्ट्रियल एरिया में स्थित उनके क्रेशर ऑफिस पर भी दबिश दी.

डूंगरपुर सभापति केके गुप्ता के घर आयकर विभाग की छापेमारी

यह भी पढ़ें: जयपुर: चाकसू विधायक वेद प्रकाश सोलंकी के जन्मदिन पर 121 यूनिट रक्त किया संग्रहित

आयकर विभाग की टीम ने अंदर घुसते ही घर के सभी दरवाजे और खिड़कियां बंद कर दी, और इसके बाद कार्रवाई शुरू कर दी. आयकर विभाग की टीम घर और ऑफिस में आय-व्यय संबंधित दस्तावेज खंगाल रही है. वहीं सभापति और उनके परिवार के नाम से जुड़े दस्तावेज, बैंक और जमीन संबंधित दस्तावेज भी खंगाले जा रहे है.

वहीं बताया जा रहा है आयकर विभाग की एक टीम केके गुप्ता कंस्ट्रक्शन कंपनी उदयपुर के ऑफिस में भी छापेमारी कर रही है. वहीं विभाग के अधिकारी अब तक कोई आधिकारिक जानकारी देने को तैयार नहीं है, लेकिन कार्रवाई में आय से अधिक संपत्ति का खुलासा होने की संभावना है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details