राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

डूंगरपुर में लगातार हो रही बारिश के बाद मौसम हुआ सुहाना

डूंगरपुर में बुधवार से शुरू हुई बारिश का दौर लगातार दूसरे दिन भी जारी है. रातभर झमाझम बारिश के बाद गुरुवार सुबह के समय भी कभी रिमझिम तो कभी तेज बारिश हुई, जिससे जिले का जर्रा-जर्रा तरबतर हो गया. हालांकि, बारिश की वजह से 15 अगस्त और रक्षाबंधन के कार्यक्रम में लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ा.

By

Published : Aug 15, 2019, 4:07 PM IST

rain for second consecutive day, dungarpur weather was pleasant, डूंगरपुर में बारिश

डूंगरपुर.जिले भर में गुरुवार सुबह से ही आसमान में घनघोर काले बादल छाए रहे. सुबह दिन खुलने के बाद भी अंधेरे का अहसास होता रहा. वहीं हवाओं के साथ रिमझिम और तेज बारिश का दौर चलता रहा. त्योहारी सीजन के चलते लोग भीगते हुए और बारिश से बचते हुए अपने कामकाज निबटाते हुए देखे गए.

डूंगरपुर में बारिश के बाद मौसम हुआ सुहावना

बारिश के कारण लक्ष्मण मैदान में भी पानी भर गया. मैदान में जिला स्तरीय स्वतंत्रता दिवस कार्यक्रम आयोजित किया गया. जहां लोग पानी और कीचड़ के बीच से ही गुजरते नजर आए.

यह भी पढ़ेंः गुजरात जा रही 40 लाख की शराब से भरी कंटेनर जब्त, तस्कर गिरफ्तार

वहीं, बारिश के कारण सड़कों पर भी पानी बहने लगा. लगातार चल रहे बारिश के दौर के कारण जिले में खेत-खलिहान पानी से लबालब हो गए. नदी-नाले भी उफान पर बह रहे हैं तो जलाशयों में भी पानी की अच्छी आवक बनी हुई है. गुरुवार दोपहर तक आसमान में बादल मंडराए रहे और बारिश का दौर भी चलता रहा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details