राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

डूंगरपुर: घर के आंगन में खेल रही थी मासूम, सांप के काटने से हुई मौत

डूंगरपुर जिले के खोती गांव में कोबरा सांप के काटने से (Snake Bite) एक चार साल की बच्च्ची की मौत हो गई. घटना के समय मासूम घर के आंगन में खेल रही थी, तभी सांप ने अपना शिकार बनाया.

By

Published : Jun 27, 2021, 7:50 PM IST

Dungarpur News, Snake Bite
मासूम की मौत के बाद रोते-बिलखते परिजन

  • डूंगरपुर जिले के खोती गांव की घटना
  • घर के आंगन में खेलते समय हुआ हादसा
  • अस्पताल ले जाते समय बच्ची ने दम तोड़ा

डूंगरपुर.जिले के आसपुर थाना क्षेत्र में कोबरा सांप के काटने से (Snake Bite) घर के आंगन में खेल रही एक चार साल की मासूम नीलम की दर्दनाक मौत हो गई. इसके घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने कोबरा सांप को पकड़कर डिब्बे में बंद कर दिया.

दरअसल, खोती गांव में मुकेश बंजारा की चार साल की मासूम बेटी नीलम घर के आंगन में खेल रही थी. इसी दौरान उसे एक जहरीले कोबरा सांप ने डस लिया, जिस पर बच्ची ने चिल्लाते हुए अपने माता-पिता को आवाज लगाई.

जिस पर परिजन दौड़कर पहुंचे तो देखा कि कोबरा के डसने से मासूम नीलम बेसुध होकर गिर गई है. परिजन उसे तुरंत सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र आसपुर लेकर पंहुचे, जहां हालत गंभीर होने पर डॉक्टर ने उसे रेफर कर दिया.

सांप के काटने से मासूम की मौत

पढ़ें: 55 वर्षीय महिला की सिर कुचलकर हत्या, लोगों से खाना मांगकर कर रही थी गुजारा

अस्पताल ले जाते समय रास्ते में ही मासूम नीलम ने दम तोड़ दिया. घटना के बाद परिजन मासूम के शव को लेकर अपने गांव पहुंचे. इधर, घटना को लेकर आक्रोशित लोगों ने मासूम को डंसने वाले कोबरा सांप को पकड़कर एक डिब्बे में बंद कर दिया. बच्ची की मौत के बाद से परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल हो रहा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details