राजस्थान

rajasthan

डूंगरपुर के जंगल में पेड़ से लटका मिला युवती का शव, 7 दिन पहले गुस्से में घर छोड़कर गई थी

By

Published : Apr 7, 2023, 5:38 PM IST

डूंगरपुर में कनोड़िया के जंगल में एक युवती का शव पेड़ से लटका मिला. बताया जा रहा है कि घर में किसी बात से नाराज होकर युवती सात दिन पहले कहीं चली गई थी. परिजनों ने गुमशुदगी की रिपोर्ट भी दी थी.

girl Dead body found in Dungarpur
डूंगरपुर में मिला युवती का शव

डूंगरपुर.जिले केनिठाउवा थाना क्षेत्र के कनोड़िया जंगल में शुक्रवार को एक युवती का शव पेड़ पर फंदे से लटका मिला. शव सड़ा गला होने से पुराना होने का अंदेशा है. युवती 7 दिन पहले घर वालों से किसी बात पर नाराज होकर चली गई थी. पुलिस अब घटना के कारणों को लेकर जांच-पड़ताल कर रही है. निठाउवा थाने में मृत युवती के पिता ने मामला दर्ज कराया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. शंकर पुत्र गांगला बरोड़ मीणा निवासी बोसी रिछा की ओर से रिपोर्ट दर्ज करवाई गई है.

बोसी रिछा गांव निवासी मृतका के पिता शंकर बरोड़ मीणा ने रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि 31 मार्च की दोपहर करीब 2 बजे उसकी बेटी आशा (18) मामूली बातों पर नाराज होकर घर से चली गई और फिर वापस नहीं लौटी. इस पर परिवार के लोगों ने उसकी खोजबीन शुरू की, लेकिन उसका कुछ पता नहीं चल सका. इस पर पिता ने 3 अप्रैल को बेटी की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई.

पढ़ें.अजमेर की आनासागर झील में महिला का शव मिला, जयपुर निवासी मां के साथ गए बेटे की तलाश जारी

निठाउवा थानाधिकारी बेमजी गड़ासिया ने बताया कि शुक्रवार को कनोड़िया के जंगल में बकरियां चराने गए चरवाहों ने जंगल में पेड़ से शव लटका देखा तो घबरा गए. शव मिलने की बात फैलते ही आसपास के लोग जुट गए. शव की पहचान कर युवती के परिजनों को सूचना दी गई. परिजन और निठाउवा थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची. शव पुराना होने से सड़ा गला लग रहा था.

पुलिस ने शव को डूंगरपुर अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. परिजनों ने आशा की मौत पर किसी के खिलाफ कोई रिपोर्ट नहीं दी है. पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सुपुर्द कर दिया है. फिलहाल पुलिस घटना को लेकर जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details