राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

डूंगरपुर: लूटपाट करने वाली गैंग का खुलासा, 4 आरोपी गिरफ्तार, 2 नाबालिग अधिग्रहित

डूंगरपुर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए चोरी, नकबजनी और लूटपाट की वारदातों को अंजाम देने वाले 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं 2 नाबालिग अपचारियों को अधिग्रहित किया गया है.

By

Published : Mar 16, 2021, 8:09 PM IST

Dungarpur robbery gang exposed, लूटपाट करने वाले आरोपी गिरफ्तार
लूटपाट करने वाले आरोपी गिरफ्तार

डूंगरपुर.जिले के कोतवाली थाना पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. पुलिस ने चोरी, नकबजनी और लूटपाट की वारदातों का खुलासा करते हुए 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं 2 नाबालिग अपचारियों को अधिग्रहित किया गया है.

कोतवाली थानाधिकारी दिलीपदान ने बताया कि 16 फरवरी को गणेशलाल मालीवाड़ निवासी गंधवापाल ने रिपोर्ट दर्ज करवाई थी, जिसमें बताया था कि वह अपने दोस्त अंजना और पीना निवासी सरकन साई शहर के नानाभाई पार्क में घूम रहे थे. इस दौरान कुछ लड़के आए और शराब पीने के लिए रुपये मांगे. पैसे नहीं देने और आरोपियों ने मारपीट करते हुए दो मोबाइल लेकर फरार हो गए.

पढ़ें-डेढ़ लाख रुपए की रिश्वत लेते हुए VDO और दलाल गिरफ्तार, रिश्वत में 6 लाख और एक दुकान भी मांगा

इस घटना को लेकर पुलिस बदमाशो की तलाश कर रही थी. पुलिस ने मामले में आरोपी ईश्वर कटारा, जितेंद्र परमार, लोकेश मालीवाड़ व सुनील मालीवाड़ निवासी तीजवड़ को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं 2 नाबालिग को अधिग्रहित किया गया है. आरोपियों ने लूटपाट की वारदात करना कबूल कर लिया है. वहीं लुटे गए 2 मोबाइल भी जब्त कर लिए है. पुलिस मामले में आरोपियों से पूछताछ कर रही है, जिसमे ओर भी खुलासे की संभावना है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details