राजस्थान

rajasthan

डूंगरपुर: साबला हरि मंदिर में राम मंदिर निर्माण के लिए निधि संग्रह की शुरूआत

By

Published : Jan 16, 2021, 1:24 PM IST

डूंगरपुर के साबला हरि मंदिर में राम मंदिर निर्माण के लिए निधि संग्रह की शुरूआत की गई. इस दौरान बेणेश्वर धाम के पीठाधीश्वर अच्युतानंद महाराज ने कहा कि आर्थिक सहयोग करने में ही मनुष्य जीवन साकार होगा.

Aaspur Dungarpur News,  साबला हरि मंदिर,  Ram Temple, निधि संग्रह
डूंगरपुर के साबला हरि मंदिर में निधि संग्रह की हुई शुरूआत

आसपुर(डूंगरपुर). जिले के साबला हरि मंदिर में राम मंदिर निर्माण के लिए रामोत्सव निधि संग्रह समिति के कार्यकर्ताओं को आशीर्वाद देकर निधि संग्रह का आगाज किया गया. इस दौरान बेणेश्वर धाम के पीठाधीश्वर अच्युतानंद महाराज ने सेवकों और कार्यकर्ताओं से कहा कि राम मंदिर के निर्माण कार्य को लेकर घर-घर संपर्क कर निधी संग्रह करें.

पढ़ें:Covid Vaccination: कोटा में मेडिकल कॉलेज के प्रिंसिपल को लगा पहला वैक्सीन

पीठाधीश्वर अच्युतानंद महाराज ने कहा कि आर्थिक सहयोग करने में ही मनुष्य जीवन साकार होगा. भगवान राम का मंदिर देश का नहीं, बल्कि विश्व की आस्था का केंद्र होगा. इस मौके पर सागवाड़ा जिला प्रचारक नानूराम पटेल ने कार्यकर्ताओं को घर-घर पहुंचकर आर्थिक सहयोग के लिए प्रेरित किया. बैठक में विष्णु उपाध्याय और विधायक गोपीचंद मीणा ने भी विचार व्यक्त किए.

डूंगरपुर के साबला हरि मंदिर में निधि संग्रह की हुई शुरूआत

पढ़ें:बीकानेर में पहला टीका लगवाने से पहले सुनिए डॉक्टरों की राय...

इस दौरान राम मंदिर निर्माण को लेकर राजेंद्र चौधरी ने 3 लाख रुपये और बेणेश्वर शिवालय ने डेढ़ लाख रुपये भेंटे किए. वहीं, मांगीलाल भावसार, विधायक गोपीचंद मीणा और हरिहर भावसार ने एक-एक लाख का चेक पीठाधीश्वर को भेंट किया. इस मौके पर लव कुश गिरी महाराज, राजेंद्र गिरी महाराज परशुराम दास महाराज, विष्णु उपाध्याय, रामेश्वर मीणा, भंवर सिंह चौहान, धूलाराम मीणा, बद्रीलाल मीणा, गिरधर पंड्या, प्रकाश उपाध्याय आदि मौजूद रहे. संचालन भरत हिलोत ने किया और आभार महेंद्र उपाध्याय ने जताया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details