राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

डूंगरपुर: कुएं में तैरता मिला 3 दिन से लापता महिला का शव

डूंगरपुर के आसपुर इलाके के गांव पुनाली में कुएं में तैरते हुए एक महिला का शव मिला है. महिला तीन दिन से लापता थी. मामले की जांच की जा रही है.

By

Published : May 22, 2019, 2:52 AM IST

महिला का शव कुएं में मिला

आसपुर(डूंगरपुर). जिले के दोवड़ा थाना क्षेत्र के पुनाली कस्बे में 3 दिन से लापता महिला का शव कुए में मिलने से सनसनी फ़ैल गई. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

जिले के दोवड़ा थाना क्षेत्र के पुनाली कस्बे में 3 दिन पहले एक महिला लापता हो गई थी, जिसका शव मंगलवार को गांव के ही एक कुएं में तैरता हुआ मिला जिसके बाद गांव में सनसनी फैल गई. देखते ही देखते कुएं के पास ग्रामीणों का तांतां लग गया.

महिला का शव कुएं में मिला

पुलिस के अनुसार मध्यप्रदेश की उषा की शादी 2 साल पहले पुनाली कस्बे में जगदीश पाटीदार से हुई थी. 3 दिन पहले उषा गोबर डालने घर से निकली थी, जो वापस घर नहीं लौटी. जिस पर परिजनों ने महिला के गुमशुदगी की रिपोर्ट दोवडा थाने में दर्ज करवाई थी. तीन दिन बाद उषा का शव गांव के पास ही एक कुए में तैरता दिखाई दिया.

गोविंदसिंह, थानाधिकारी

सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को बाहर निकलवाकर मोर्चरी में रखवाया और मामले की जानकारी पीहर पक्ष को भी दी. पीहर पक्ष के आने पर पुलिस ने मृतका का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों के सुपूर्द कर दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details