राजस्थान

rajasthan

डूंगरपुर: पटाखे की चिंगारी से लगी सब्जी मंडी में आग, दो दर्जन से ज्यादा थड़ियां जली

By

Published : Oct 28, 2019, 10:52 PM IST

दीपावली पर पटाखों से निकली चिंगारी से शहर के पुराने बस स्टैंड की सब्जी मंडी में आग लग गई. जिससे मंडी की करीब दो दर्जन से अधिक थड़ियां जलकर खाक हो गईं. सूचना पर पहुंची फायर ब्रिगेड ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया. हालांकि इस हादसे में किसी तरह की जनहानि नहीं हुई है.

Dungarpur fire news, डूंगरपुर न्यूज

डूंगरपुर.दीपावली पर पटाखे से निकली चिंगारी के कारण शहर के पुराना बस स्टैंड की सब्जी मंडी में आग लग गई. आग की लपटें इतनी तेज थी कि आग को बुझाने के लिए कड़ी मशक्कत करनी पड़ी. वहीं आग के कारण करीब 2 दर्जन से ज्यादा थड़िया जलकर खाक हो गईं. हालांकि इस हादसे में किसी तरह की जनहानि नहीं हुई.

पटाखे की चिंगारी से सब्जी मंडी में लगी आग

सोमवार देर शाम के समय अचानक पुराना बस स्टैंड के सब्जी मंडी में आग की लपटें उठने लगी तो हड़कंप मच गया. मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई और देखते ही देखते आग ने विकराल रूप ले लिया. पूरी मंडी ही आग की चपेट में आ गई. मंडी में सब्जी विक्रेताओं की ओर से लकड़ी और तिरपाल से थड़िया बनाने के कारण आग की लपटें ज्यादा उठने लगी.

पढ़ें- सीकर में घर-घर में गोवर्धन पूजा, इसके बाद शुरू हुआ रामा-श्यामा का दौर

सूचना पर नगर परिषद की 3 फायर ब्रिगेड मौके पर पंहुची और आग बुझाने का प्रयास किया. वहीं कोतवाली थाना पुलिस भी पंहुच गई. काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका. लेकिन मंडी की थड़ियां जलकर खाक हो चुकी थी. सूचना पर नगर सभापति केके गुप्ता भी मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली. इधर, सब्जी विक्रेता भी पंहुच गए और रोजी-रोटी का ठिकाना आग की लपटों में जल जाने से दुखी हुए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details