राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

Dungarpur: बेटे के सिर पर खाट के पाए से वार कर हत्या, हिरासत में आरोपी पिता

राजस्थान के डूंगरपुर जिले के धम्बोला थाना क्षेत्र में एक पिता ने छोटे बेटे की पत्नी से झगड़ा कर रहे बड़े बेटे की हत्या कर दी. घटना के बाद पुलिस ने आरोपी पिता को हिरासत में ले लिया है।

By

Published : Oct 26, 2021, 2:19 PM IST

Rajasthan Crime News,  Father kills son by Stick
धम्बोला थाना डूंगरपुर

डूंगरपुर.राजस्थान के डूंगरपुर जिले से एक चौंका देने वाला मामला सामने आया है. दरअसल, जिले के धम्बोला थाना क्षेत्र के डूंका गांव में एक पिता ने छोटे बेटे की पत्नी से झगड़ा कर रहे बड़े बेटे की हत्या कर दी है. घटना के बाद पुलिस ने आरोपी पिता को हिरासत में ले लिया है.

खाट के पाए से किया सिर पर वार

डूंका निवासी लक्ष्मण डामोर के दो बेटे हैं. लक्ष्मण का बड़ा बेटा राकेश डामोर शराब के नशे में अपने छोटे भाई की पत्नी से झगड़ा कर रहा था, इस दौरान छोटे भाई ने बीच-बचाव किया तो राकेश ने उसके साथ भी मारपीट की. इस दौरान राकेश जब पिता लक्ष्मण डामोर के बीच-बचाव करने पर भी काबू में नहीं आया तो पिता गुस्से में आपा खो बैठा और खाट के पाए से राकेश के सिर पर वार कर दिया. जिससे राकेश की मौत हो गई.

यह भी पढ़ें -झुंझुनू : पिलानी थाने का एएसआई 20 हजार की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार

हत्या का मामला दर्ज

मंगलवार सुबह मामले की सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटना की जानकारी लेते हुए आरोपी पिता को हिरासत में लिया है. पुलिस ने सीमलवाडा मोर्चरी में पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के सुपुर्द किया. साथ ही हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details