राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

डूंगरपुर: खेत में काम कर रहे किसान की लाठी-डंडों से पीटकर हत्या

डूंगरपुर में बदमाशों ने किसान की पीट-पीटकर हत्या (farmer murdered in Dungarpur) कर दी. हत्या के पीछे वजह रंजिश बताई जा रही है. मृतक के परिजन आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की है.

By

Published : Jul 22, 2021, 6:38 PM IST

Updated : Jul 22, 2021, 7:02 PM IST

farmer murdered in Dungarpur, Dungarpur News
डूंगरपुर में किसान की हत्या

डूंगरपुर.खेत में काम कर रहे किसान पर गांव के ही 6 से अधिक लोगों ने हमला कर दिया. बदमाशों ने लट्ठ, पत्थरों और पाइप से किसान के साथ मारपीट की. जिससे वो गंभीर जख्मी हो गया और किसान ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. हत्या की यह वारदात पुरानी रंजिश को लेकर बताई जा रही है. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है.

मृतक के भाई के अनुसार धंबोला थाना क्षेत्र के पाडली सांसरपुर निवासी रूपा रोत खेत में काम कर रहा था. इसी दौरान पुरानी रंजिश को लेकर गांव के ही हाजा रोत समेत 6 से 7 लोग खेतों में पंहुच गए और रूपा रोत पर हमला कर दिया.

डूंगरपुर में किसान की हत्या

आरोपियों ने रूपा के साथ लट्ठ-पत्थरों के साथ मारपीट की और लोहे के पाइप से सिर पर वार किया. जिससे रूपा लहूलुहान हो गया. हमले में रूपा का सिर भी फट गया, रूपा का भाई धूला रोत बीच बचाव करने के लिए आया तो हमलावरों ने उसके साथ भी मारपीट की. जिससे उसे गंभीर चोटें आई. वारदात के बाद हमलावर मौके से भाग गए.

यह भी पढ़ें.धौलपुर में फांसी के फंदे पर लटका मिला विवाहिता का शव, दहेज के लोभ में हत्या का आरोप

हमले में गंभीर घायल रूपा रोत को डूंगरपुर अस्पताल में भर्ती करवाया गया. जिसने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. घटना की सूचना पर धंबोला थाना पुलिस अस्पताल पंहुची और घटना की जानकारी ली. वहीं शव को अस्पताल के मोर्चरी में शिफ्ट करवाया गया. मृतक के परिजन हत्यारों की गिरफ्तार करने की मांग को लेकर बैठ गए. परिजनों ने रिपोर्ट नहीं दी है. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Last Updated : Jul 22, 2021, 7:02 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details