राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

डूंगरपुरः 5 कोरोना पॉजिटिव मरीजों की तीसरी रिपोर्ट नेगेटिव

डूंगरपुर में 5 कोरोना पॉजिटिव मरीजों की तीसरी सैंपल जांच रिपोर्ट भी नेगेटिव आई है. जिसके बाद स्वास्थ्य विभाग की ओर से इन सभी मरीजों को घर भेजने का निर्णय लिया जाएगा.

By

Published : Apr 22, 2020, 1:13 PM IST

डूंगरपुर खबर,Dungarpur news
कोरोना पॉजिटिव मरीजों की तीसरी सैंपल रिपोर्ट नेगेटिव

डूंगरपुर. जिले में कोरोना से जुड़ी एक राहत की खबर समाने आई रही है, क्योंकि उदयपुर मेडिकल कॉलेज से डिस्चार्ज होकर डूंगरपुर कोविड अस्पताल में भर्ती 5 कोरोना पॉजिटिव से नेगेटिव हुए मरीजों की तीसरी सैंपल जांच रिपोर्ट भी नेगेटिव आई है. जिसके बाद स्वास्थ्य विभाग इनके घर जाने का निर्णय करेगा.

कोरोना पॉजिटिव मरीजों की तीसरी सैंपल रिपोर्ट नेगेटिव

प्रमुख चिकित्सा अधिकारी डॉ.कांतिलाल मेघवाल ने बताया कि आसपुर ब्लॉक के पारड़ा सोलंकी गांव के एक ही परिवार के 5 कोरोना पॉजिटिव से नेगेटिव हुए 3 मरीजों को उदयपुर अस्पताल से 15 अप्रैल को डिस्चार्ज किया गया था. उसके अगले दिन 16 अप्रैल को 2 मरीजों को डिस्चार्ज कर डूंगरपुर लाया गया था.

पढ़ेंः कोरोना कालः कुवैत में फंसे वागड़ के हजारों लोग, वतन लौटने के लिए पीएम मोदी से गुहार

डॉ. मेघवाल ने बताया कि उदयपुर में पांचों लोगों के सैंपल 14 अप्रैल को लिए गए थे, इन सैंपलों की रिपोर्ट निगेटिव आने पर ही इनको वहां से डिस्चार्ज कर डूंगरपुर शिफ्ट किया गया था. गाइड लाइन के अनुसार उदयपुर में लिए गए सैंपलों के सात दिन बाद इनके सैंपल फिर से लेने हैं.

जिसके तहत सात दिन पुरे होने के बाद मंगलवार को सभी के सैंपल लेकर जांच के लिए उदयपुर आरएनटी मेडिकल कॉलेज जांच को भेजे गए. जिसके बाद सभी के सैंपल की जांच रिपोर्ट फिर से नेगेटिव आई है.अब इन सभी मरीजों को घर भेजने का निर्णय लिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details