राजस्थान

rajasthan

छात्रसंघ चुनाव 2019: डूंगरपुर में SBP कॉलेज सहित 4 कॉलेजों में हुआ मतदान

By

Published : Aug 27, 2019, 1:26 PM IST

डूंगरपुर में छात्र संघ चुनावों के तहत जिले के 4 सरकारी कॉलेजों में सुबह 8 बजे से ही मतदान शुरू हो गया. इसके लिए सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए थे. हालांकि बारिश के दौर के चलते सुबह के समय मतदान धीमा रहा.

dungarpur student union election 2019, डूंगरपुर न्यूज, SBP कॉलेज में छात्रसंघ चुनाव

डूंगरपुर. जिले में छात्र संघ चुनाव को लेकर विद्यार्थियों में भारी उत्साह नजर आया. सुबह 7:30 बजे से ही छात्र संगठन और उनके प्रत्याशी कॉलेजों के बाहर एकत्रित होना शुरू हो गए थे. वहीं सुबह 8 बजे से मतदान शुरू होते ही प्रत्याशी और समर्थक मतदान करने के लिए आने वाले विद्यार्थियों से अपने पक्ष में वोट करने की अपील करते हुए देखे गए.

डूंगरपुर के SBP कॉलेज में मतदान

कॉलेजों में मतदान के लिए सिर्फ कॉलेज से जारी परिचय पत्र वाले विद्यार्थियों को ही पुलिस और कॉलेज प्रशासन की ओर से जांच के बाद ही प्रवेश दिया गया. जिले के सबसे बड़े शहर के भोगीलाल पंड्या राजकीय महाविद्यालय में 14 बूथों पर और वीर कालीबाई कन्या महाविद्यालय में 4 बूथों पर मतदान शुरू हो गया है. वोटर्स अपने मत का प्रयोग करने के लिए कॉलेज पहुंच रहे हैं. उम्मीदवार और उनके समर्थक कॉलेज में आने वाले वोटर से अपने पक्ष में वोट डालने की अपील करते हुए नजर आ रहे हैं.

यह भी पढ़ें-अवैध बजरी के खिलाफ बूंदी पुलिस की कार्रवाई Live, 13 ट्रक किए जब्त

भोगीलाल पंड्या कॉलेज में 6792 छात्र छात्राएं मतदान करेंगे. इसमें से 3508 छात्र और 3285 छात्राएं शामिल है. वहीं शहर की वीर बाला काली बाई कन्या महाविद्यालय में 1538 छात्राएं मतदान करेगी. जिले के एसबीपी कॉलेज में बीपीवीएम, एनएसयूआई के बीच मुकाबला है. वहीं वीकेबी गर्ल्स कॉलेज में बीपीवीएम और एबीवीपी के बीच सीधा मुकाबला होगा. इसी तरह सागवाड़ा और सीमलवाड़ा राजकीय महाविद्यालय में भी बीपीवीएम और एबीवीपी के बीच ही मुकाबला देखा जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details