राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

डूंगरपुर: चोरी करने वाली गैंग का पर्दाफाश, गिरफ्त में 3 बदमाश, 10 वारदातें कबूली

आसपुर और साबला थाना क्षेत्र में चोरी करने वाले तीनों बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. तीनों ने आसपुर और साबला थाना क्षेत्र के मुंगेड, तालोरा, जोगीवाड़ा और नांदली अहाड़ा सहित दूसरे गांवों में चोरी की 10 वारदातें करना कबूल किया है.

By

Published : Dec 13, 2019, 2:52 PM IST

चोरी गैंग का पर्दाफाश, Stolen gang busted
चोरी करने वाली गैंग का पर्दाफाश

डूंगरपुर. जिले के आसपुर और साबला थाना क्षेत्र में लगातार हो रही चोरियों के मामले में पुलिस ने अंतर जिला चोर गैंग का खुलासा किया है. पुलिस ने गिरोह के तीन बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है और उनसे पूछताछ की जा रही है.

चोरी करने वाली गैंग का पर्दाफाश

जिला पुलिस अधीक्षक जय यादव ने बताया, कि पिछले एक साल में आसपुर और साबला थाना क्षेत्र में लगातार मकानों में चोरी की वारदातें बढ़ रहीं थीं. बढ़ती चोरियों को लेकर विशेष टीम का गठन करते हुए पुलिस ने जांच शुरू की. इस दौरान पुलिस को कई सुराग हाथ लगे. संदेह होने पर पुलिस ने उदयपुर जिले के मानपुर निवासी थावरचंद मीणा, देवीलाल मीणा और अर्जुन मीणा को हिरासत में लेकर पूछताछ की.

पढ़ें:डूंगरपुर: शराब ने ली जान, नशे में धुत बुजुर्ग ने की खुदकुशी

पुलिस पूछताछ में तीनों बदमाशों ने आसपुर और साबला थाना क्षेत्र के मुंगेड, तालोरा, जोगीवाड़ा और नांदली अहाड़ा के अलावा कई गांवों में चोरी की 7 वारदातें कबूलीं. आरोपियों ने उदयपुर में भी अलग-अलग जगहों पर चोरी की 3 वारदातें कबूलीं है. इसके बाद पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

वारदातों के लिए इस्तेमाल की जाने वाली एक बाइक भी बरामद की गई है. एसपी यादव ने बताया, कि गैंग के खुलासे से जिले में हो रही चोरी की वारदातों पर अंकुश लगेगा. फिलहाल पुलिस गिरफ्तार आरोपियों से पूछताछ कर रही है और चोरी हुए सामान की बरामदगी के प्रयास भी कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details