राजस्थान

rajasthan

डूंगरपुर SP ने गिनाईं 2020 की प्राथमिकताएं, नशा और कुप्रथाओं को दूर करने पर फोकस

By

Published : Jan 3, 2020, 3:06 PM IST

डूंगरपुर के पुलिस अधीक्षक जय यादव ने साल 2020 की अपनी प्राथमिकताएं गिनाईं. उन्होंने कहा, कि जिले में अपराधों की रोकथाम के लिए पुलिस हर प्रयास करने के लिए तैयार रहेगी और इसके लिए विशेष अभियान भी चलाएंगे.

District Superintendent of Police,डूंगरपुर की खबर , एसपी ने बताई प्राथमिकताएं ,पुलिस अधीक्षक जय यादव,sp stated the priorities of 2020
डूंगरपुर के पुलिस अधीक्षक जय यादव ने वर्ष 2020 की बताई प्राथमिकताएं

डूंगरपुर. जिला पुलिस अधीक्षक जय यादव ने साल 2020 की अपनी प्राथमिकताएं बताते हुए कहा, कि जिले में अपराधों की रोकथाम के लिए पुलिस कटिबद्ध है. शराब तस्करी के खिलाफ पुलिस का अभियान लगातार जारी है. एसपी का कहना है, कि शराब और नशे के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी. वहीं मौताणा और डायन जैसी कुप्रथा के रोकथाम के लिए जागरूकता अभियान चलाया जाएगा.एसपी यादव ने कहा, कि साल 2019 में पुलिस ने अपराधों की रोकथाम से लेकर सामाजिक सरोकारों से जुड़े कई बेहतरीन कार्य किए हैं और इन कार्यों को नए साल में भी जारी रखा जाएगा.

डूंगरपुर के पुलिस अधीक्षक जय यादव ने वर्ष 2020 की बताई प्राथमिकताएं

पढ़ें: CAA विरोध पर बोले राजेंद्र राठौड़, कहा- नाखून कटाकर शहादत का तमगा लेना चाहते हैं सीएम गहलोत

एसपी ने 2020 की अपनी प्रथमिकताएं गिनाते हुए कहा, कि राजस्थान और जिला स्तर पर अलग-अलग प्राथमिकताएं तय की गईं हैं. राजस्थान स्तर पर तय प्राथमिकताओं के साथ ही जिला स्तर पर भी कई अभियान चलाए जाएंगे. एसपी ने कहा, कि जघन्य और संगठित अपराधों की रोकथाम जैसे शराब तस्करी, नशे के कारोबार के खिलाफ पुलिस सख्त कार्रवाई करेगी. विशेष जागरूकता अभियान चलाया जाएगा. वहीं उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई भी की जाएगी.

उन्होंने कहा, कि सड़क हादसों में मौत के आकड़ों में कमी लाने के लिए शराब पीकर वाहन चलाने वालों पर सख्त कार्रवाई होगी. इसके अलावा थानों में जब्तशुदा शराब के निस्तारण की कार्रवाई को भी प्राथमिकताएं दी जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details