राजस्थान

rajasthan

कार के दरवाजे उगलने लगे शराब की बोतलें, पुलिस भी रह गई दंग...

By

Published : Nov 6, 2021, 7:13 PM IST

Updated : Nov 6, 2021, 7:21 PM IST

शराब तस्कर नए-नए जुगाड़ लगाकर शराब तस्करी को अंजाम दे रहे हैं. डुंगरपुर में पुलिस ने कार के दरवाजों में छुपाकर रखी शराब को बरामद किया है.

Dungarpur police, Dungarpur news
डूंगरपुर में अवैध शराब जब्त

डूंगरपुर. चौरासी थाना पुलिस ने एक कार की तलाशी में दरवाजे खोले तो दरवाजों में से अंग्रेजी शराब (illegal liquor seized in Dungarpur) की बोतलें निकलने लगी. जिसे देख पुलिस भी चौक गई. कार से पुलिस ने अवैध शराब बरामद की है. ये शराब तस्करी कर गुजरात लेकर जाई जा रही थी. पुलिस ने कार को जब्त कर लिया है.

जिला पुलिस अधीक्षक सुधीर जोशी की ओर से जिले में अवैध शराब के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है. इसी के तहत थानाधिकारी भेमजी गरासिया ने बताया कि शनिवार को सूचना मिली कि एक कार से अंग्रेजी शराब गुजरात तस्करी की जा रही है. इस पर थानाधिकारी के नेतृत्व में पुलिस टीम ने सुरों का तालाब के पास तीन रास्ता पर नाकाबंदी कर दी.

डूंगरपुर में अवैध शराब जब्त

यह भी पढ़ें.भरतपुर नाबालिग कुकर्म मामला : आरोपी जज जितेंद्र गुलिया को कोर्ट ने भेजा जेल..2 दिन की पुलिस रिमांड के बाद न्यायाधीश के घर हुई थी पेशी

नाकाबंदी के दौरान एक गुजरात नंबर की कार आते हुए नजर आई. जिसे रुकवाकर पुलिस ने पूछताछ की तो चालक ने अपना नाम दिनेश भाई पुत्र तुलसी भाई पटेल निवासी शिवशंकर नगर वस्त्राल अहमदाबाद गुजरात का होना बताया. पुलिस ने कार की तलाशी ली तो कार के पीछे की डिग्गी के दरवाजे के अंदर चारों दरवाजों में बॉक्स बनाकर शराब की पेटियां भरी हुई थीं. पुलिस ने इस दरवाजों को खोला तो शराब बोतलें निकली.

Last Updated : Nov 6, 2021, 7:21 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details