राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

डूंगरपुर: अंतरराज्यीय बाइक चोर गिरोह का पर्दाफाश, 4 गिरफ्तार, 14 बाइक जब्त

डूंगरपुर पुलिस ने रविवार को बड़ी कार्रवाई करते हुए अंतराज्यीय बाइक चोर गिरोह का पर्दाफाश किया. बता दें कि पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से चोरी की 14 बाइक भी जब्त की.

डूंगरपुर न्यूज, बाइक चोर गिरोह का पर्दाफाश, पुलिस कार्रवाई, चार चोर गिरफ्तार, 14 बाइक जब्त, Dungarpur news, bike thief events exposed, police action, four thieves arrested, 14 bikes stopped

By

Published : Sep 8, 2019, 6:26 PM IST

डूंगरपुर. जिले की धम्बोला थाना पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए अंतराज्यीय बाइक गिरोह का पर्दाफाश किया है. बात दें कि पुलिस ने चार वाहन चोरों को गिरफ्तार किया है. साथ ही आरोपियों के कब्जे से चोरी की 14 बाइक भी जब्त की हैं.

डूंगरपुर पुलिस ने किया अंतरराज्यीय बाइक चोर गिरोह का पर्दाफाश

सीआई ब्रजेश कुमार ने बताया कि थाना क्षेत्र में बाइक चोरी की वारदातों के खुलासों को लेकर जिला पुलिस अधिक्षक जय यादव के निर्देशानुसार एक स्पेशल टीम गठीत की. टीम ने जांच करते हुए पीठ निवासी शांतिलाल पर नजरे रखी. साथ ही खिरखाईया निवासी राजेश कटारा, धंबोला टांडा निवासी राकेश डामोर पर भी नजरे रखी.ट

बता दें कि वारदातों में पादरडी अरथुना निवासी मिथुन मीणा की भी सम्मिलित होने पर पुलिस ने चारों को अलग-अलग स्थानों से पकड़ा. जिसमें चोरों ने पुछताछ करने पर राजस्थान और गुजरात से 14 बाइक चोरी करना कबुला. वहीं चारों आरोपियों ने धंबोला और पीठ में दो दुकानों में भी चोरी करना स्वीकारा.

यह भी पढ़ें : वरिष्ठ वकील राम जेठमलानी का 95 वर्ष की उम्र में निधन

सीआई बृजेश ने बताया कि आरोपी बाइक चोरी और अन्य चोरी की वारदाते शौक पुरा करने के लिए करते थे. फिलहाल, पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है।.पूछताछ में ओर भी वारदाते खुलने की संभावना है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details