राजस्थान

rajasthan

आंखों में मिर्ची डालकर मैनेजर से दिनदहाड़े 1 लाख रुपये की लूट

By

Published : Jul 19, 2021, 1:53 PM IST

Updated : Jul 19, 2021, 2:21 PM IST

जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र के महूडी गांव में एक फाइनेंस कंपनी के मैनेजर के साथ लूट की वारदात हुई है. बाइक सवार 4 बदमाशों ने आंखों में मिर्ची डालकर करीब 1 लाख रुपये से ज्यादा की राशि लूटकर फरार हो गए. फिलहाल, पुलिस लूटेरों की तलाश में जुट गई है.

dungarpur crime news
डूंगरपुर लूट की खबर

डूंगरपुर. राजस्थान के डूंगरपुर में बदमाशों के हौसले बुलंद होते जा रहे हैं. सोमवार को एक ऐसी ही घटना सामने आई, जहां लुटेरों ने दिनदहाड़े एक फाइनेंस मैनेजर को अपना शिकार बना लिया.

आंखों में मिर्ची डालकर मैनेजर से दिनदहाड़े 1 लाख रुपये की लूट

प्राप्त जानकारी के अनुसार भारत फाइनेंस कंपनी शाखा गैंजी का सर्किल मैनेजर विक्रम सिंह सोमवार सुबह स्वयं सहायता समूह के लोन की किश्त की राशि वसूली के लिए गया था. महूडी, बालाडिट में स्वयं सहायता समूह से करीब 1 लाख रुपये की राशि वसूलने के बाद मैनेजर बाइक लेकर जा रहा था.

पढ़ें :उप प्रधान के घर पर हमला, पहले बहस और फिर हाथापाई...देखें VIDEO

इस दौरान रास्ते में महूडी गांव के पास एक बाइक पर आए 4 बदमाशों ने उसकी आंखों मे मिर्ची डाल दी. इससे वह बाइक लेकर नीचे गिर पड़ा. इसके बाद बदमाशों ने उसके पास से रुपयों से भरा बैग छीनकर भाग गए. नीचे गिरने के कारण उसे कई जगह चोंटें भी आईं.

वहीं, मिर्च फेंकने से आंखों में जलन होने के कारण वह चिल्लाने लगा. घटना के बाद आसपास के लोग मौके पर पहुंचे, लेकिन तब तक बदमाश मौके से भाग गए थे. सूचना पर कोतवाली थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी लेने के बाद बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है.

Last Updated : Jul 19, 2021, 2:21 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details