राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

डूंगरपुरः उपसरपंच के फार्महाउस में बन रही थी नकली शराब, पुलिस ने किया भंडाफोड़

डूंगरपुर जिले के आसपुर उपखंड पुलिस ने गोल गांव के एक फार्म हाउस पर चल रही अवैध अंग्रेजी शराब बनाने की फैक्ट्री का भंडाफोड़ किया. पुलिस ने मौके से भारी मात्रा में नकली अंग्रेजी शराब और शराब बनाने की मशीने भी जब्त की है.

By

Published : Oct 12, 2019, 6:14 PM IST

Police busted fake liquor, dungarpur news, डूंगरपुर न्यूज

आसपुर (डूंगरपुर). जिले के आसपुर उपखंड पुलिस ने गोल गांव के एक फार्म हाउस पर चल रही अवैध अंग्रेजी शराब बनाने की फैक्ट्री का भंडाफोड़ किया.

पुलिस ने नकली शराब का किया भंडाफोड़

थानाधिकारी रिजवान खान ने बताया कि मुखबिर से सुचना मिलने पर शनिवार को सुबह बब्बू उर्फ धर्मेन्द्र और उपसरपंच गोपाल द्वारा अपने बीएसएनल टावर के पास फार्महाउस पर अवैध रूप से नकली शराब निर्माण बड़े पैमाने पर कर रहे हैं, साथ ही नकली शराब की बोतलों को कार्टूनों में भरकर गुजरात और महाराष्ट्र नंबर की दो गाड़ियों में रखकर अपने फार्महाउस पर खड़ी कर रखी है. जिसके बाद थानाधिकारी ने पुलिस बल के साथ फार्महाउस पर दबिश दी.

पढ़ेंःडूंगरपुर: युवक ने पेड़ से लटक कर की खुदकुशी, कारणों का खुलासा नहीं

जहां पुलिस को देखकर फार्म हाउस में मौजूद लोग भाग खड़े हुए. वहीं पुलिस ने फार्म हाउस की तलाशी ली तो देखा की वहां पर अवैध अंग्रेजी शराब बनाने की फैक्ट्री संचालित थी. जिसके बाद पुलिस ने मौकें पर से 78 कार्टून नकली अंग्रेजी शराब, दो ड्रमों में भरी हुई 310 लीटर शराब, शराब बनाने की मशीन, पेकिंग मशीन, 275 लीटर स्प्रिट, दो कार और एक बाइक के साथ भारी मात्रा में खाली बोतले भी जब्त की हैं.

पढ़ेंःडूंगरपुर में चोरी की 7 बाइक बरामद, 2 आरोपियों सहित एक नाबालिग निरुद्ध

फिलहाल पुलिस फार्म हाउस के मालिक और उसके बेटे की तलाश में जुटी हुई है. इधर पुलिस अधीक्षक जय यादव ने नकली शराब की फैक्ट्री का भंडाफोड़ करने वाली टीम को सम्मानित करने की घोषणा की है.

यह थे टीम में

थानाधिकारी रिजवान खान, हेड कांस्टेबल संजय कुमार, गणपत दान, राजेंद्र सिंह, लोकेंद्र सिंह, रणधीर सिंह आदि टीम में शामिल थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details