राजस्थान

rajasthan

डूंगरपुर: 8 दिन से लापता बच्ची का शव झाड़ियों में मिला, परिजनों ने अनहोनी की आशंका जताई

By

Published : Dec 13, 2019, 1:55 PM IST

डूंगरपुर में 6 दिसम्बर को लापता हुई बच्ची का शव शुक्रवार को झाड़ियो में मिला. जिसके बाद पुलिस ने शव को मौके से उठवाकर सागवाडा अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. वहीं परिजनों ने मामले में बालिका के साथ अनहोनी की आशंका जताई है. जिस पर पुलिस छानबीन कर रही है.

body of the missing girl found in the bushes, लापता बच्ची का शव झाड़ियों में मिला
8 दिनों से लापता बच्ची का शव झाड़ियों में मिला

डूंगरपुर.जिले के चितरी थाना क्षेत्र के गलियाकोट गांव से 8 दिनों से लापता एक बालिका का शव झाड़ियो में मिलने से सनसनी फैल गई. परिजनों ने मामले में बालिका के साथ अनहोनी की आशंका जताई है, जिस पर पुलिस छानबीन कर रही है.

पुलिस के अनुसार 6 दिसम्बर को गलियाकोट निवासी 8 वर्षीय बालिका लापता हो गई थी. बालिका तीसरी कक्षा में पढ़ती थी, जिसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट परिजनों ने चितरी थाने में दर्ज करवाई थी. इसके बाद से ही पिछले 6 दिन से पुलिस बालिका की तलाश कर रही थी, लेकिन उसका कोई पता नहीं चल सका था.

8 दिनों से लापता बच्ची का शव झाड़ियों में मिला

इधर, शुक्रवार सुबह गलियाकोट विद्यानिकेतन स्कूल के पास झाड़ियो के बीच पानी में बालिका का शव मिलने की सूचना पर सनसनी फैल गई. शव पानी में होने के कारण सड़-गल गया था. शव मिलने की सूचना पर मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई. बाद में चितरी थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची.

पढ़ेंः जयपुर: रहस्यमयी तरीके से लापता हुआ आर्मी का जवान, मामला दर्ज

वहीं पुलिस ने शव को मौके से उठवाकर सागवाडा अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. इधर, ग्रामीणों ने बालिका के साथ किसी अनहोनी की आशंका जताई है. वहीं बालिका का शव मिलने के बाद से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. इधर पुलिस अब मेडिकल बोर्ड से शव का पोस्टमार्टम करवाएगी. फिलहाल पुलिस मामले की मामले की जांच में जुटी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details