राजस्थान

rajasthan

By

Published : Apr 23, 2023, 5:41 PM IST

ETV Bharat / state

डूंगरपुर में संदिग्ध परिस्थिति में मिला युवक का शव, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

डूंगरपुर के चौरासी थाना क्षेत्र से एक युवक का संदिग्ध परिस्थिति में शव बरामद हुआ. मृतक के परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया है. फिलहाल, पुलिस पूरे मामले की तफ्तीश में (Dead body of youth found in suspicious condition) जुटी है.

Dead body of youth found in suspicious condition
Dead body of youth found in suspicious condition

डूंगरपुर. जिले के चौरासी थाना क्षेत्र के सुराता ग्राम स्थित जंगल से एक युवक का संदिग्ध परिस्थिति में शव बरामद होने से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. बताया गया कि युवक शनिवार रात को घर से निकला था. इसके बाद रविवार को उसका जंगल से शव बरामद हुआ. वहीं, मृतक युवक के परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया है. साथ ही कहा गया कि यह हत्या प्रेम प्रसंग के चलते हुई है. पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों को सुपुर्द कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

मामले में चौरासी थानाधिकारी अमृतलाल मीणा ने बताया कि सुराता निवासी जयशंकर रोत ने रिपोर्ट दी है. जिसमें जयशंकर ने बताया है कि शनिवार रात करीब 9.30 बजे उसका 21 वर्षीय बेटा नंदकिशोर खाना खाने के बाद घर से बाहर निकला था. इसके बाद रविवार सुबह तक वो घर नहीं लौटा. वहीं, जंगल में गए चरवाहों ने नंदकिशोर का शव देखा. इसके बाद उन लोगों ने घटना की सूचना परिजनों व व पुलिस को दी. सूचना पर चौरासी थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया. वहीं, घटनास्थल के पास से बीड़ी और माचिस की डिबिया मिली है.

इसे भी पढ़ें - Man killed wife :चरित्र पर शक के चलते पत्नी की हत्या, घाटा रानी के जंगल से पति गिरफ्तार

परिजनों का कहना है कि मृतक किसी तरह का नशा नहीं करता था. ऐसे में उन्हें मौत पर संदेह है. वहीं, परिजनों ने प्रेम प्रसंग में हत्या का आरोप लगाया है. परिजनों ने बताया कि मृतक नंदकिशोर पुत्र जयशंकर रोत डूंगरपुर शहर के एक निजी कॉलेज में सेकंड ईयर साइंस का स्टूडेंट था. उसी के साथ कॉलेज में पढ़ने वाली गांव की एक युवती से उसका पिछले लंबे समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था. दोनों दो बार घर से भाग भी चुके थे. इस बार जब दोनों घर लौटे तो युवती ने नंदकिशोर के खिलाफ रेप का केस दर्ज करवाया था.

साथ ही दोनों पक्षों के बीच में हुए समझौते में 65 हजार रुपए देने के बाद मामला रफा-दफा हुआ था. परिजनों ने अपनी रिपोर्ट में मृतक के साथ हुई घटनाओं का उल्लेख करते हुए मामले की पूरी जांच करने की मांग की है. फिलहाल पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों को सौप दिया है. वहीं, मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details