राजस्थान

rajasthan

By

Published : Oct 23, 2020, 12:35 PM IST

ETV Bharat / state

डूंगरपुर : आसपुर के साबला में पेड़ पर लटका मिला युवक का शव, क्षेत्र में फैली सनसनी

डूंगरपुर के साबला थाना क्षेत्र के घाटडा गांव में एक युवक का शव पेड़ पर लटका हुआ मिला है. इससे क्षेत्र में सनसनी फैल गई है. वहीं, सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक के परिजन को इस घटना की सूचना दी. परिजन के पहुंचने के बाद शव का पोस्टमार्टम करवा शव परिजनों को सौंप दिया गया है.

Dungarpur news, Dead body found, body hanging with tree
डूंगरपुर के साबला में पड़ पर लटका मिला युवक का शव

आसपुर (डूंगरपुर).साबला थाना क्षेत्र के घाटडा गांव में एक युवक का शव पेड़ पर लटका हुआ मिला है. इससे क्षेत्र में सनसनी फैल गई है. पुलिस के अनुसार घाटडा गांव में ग्रामीणों ने पेड़ पर रस्सी के फंदे पर एक युवक को लटका देखा. इसके बाद मौके पर बड़ी संख्या में ग्रामीण एकत्र हो गए. सूचना पर साबला थाना प्रभारी मनीष कुमार मय जाब्ता मौके पर पहुंचे मौका मुआयना किया.

डूंगरपुर के साबला में पड़ पर लटका मिला युवक का शव

मृतक की जेब से एक मोबाइल और पर्स मिला है, जिसले उसकी शिनाख्त सड़ा खुदड़ा निवासी प्रवीण 18 वर्ष पुत्र धूलिया बरगोट के रूप में हुई है. पुलिस ने मृतक के परिजनों को सूचना दी. इस पर परिजन एवं ग्रामीण मौके पर पहुंचे और उनकी मौजूदगी में शव को फंदे से नीचे उतरवाया गया. मृतक के परिजनों ने युवक की मौत पर संदेह जताया. परिजनों ने बताया कि मृतक 3 दिन पूर्व घर से अहमदाबाद जाने के लिए निकला था.

यह भी पढ़ें-अजमेर: केसरगंज स्थित पटाखों की दुकान में लगी भीषण आग, लाखों का माल जलकर खाक

वहीं, थाना प्रभारी ने परिजनों को मामले की निष्पक्ष जांच का आश्वासन दिया है. पुलिस शव को लेकर आसपुर चिकित्सालय के मुर्दाघर पहुंची है. यहां पुलिस ने मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सुपुर्द किया है. आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details