राजस्थान

rajasthan

कुएं में मिला था मां-बेटे का शव, तलाशी लेने पर मिला 4 पेज का सुसाइड नोट...पति और ससुराल पक्ष को बताया आत्महत्या का कारण

By

Published : Nov 5, 2019, 9:11 PM IST

जिले के बिछीवाड़ा थाना क्षेत्र के बौखला गांव के कुएं में मिले मां और बेटे के शव के मामले में नया मोड़ आ गया है. पुलिस को महिला के शव की तलाशी के दौरान प्लास्टिक की थैली में 4 पेज का सुसाइड नोट मिला है. जिसमें उसने मौत का कारण अपने पति के अन्य महिलाओं के साथ संबंध और ससुराल पक्ष की ओर से प्रताड़ित करने का बताया है. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है.

कुएं में मिला मां बेटे का शव, Found body of mother and son in well

डूंगरपुर.जिले के बिछीवाड़ा थाना क्षेत्र के बौखला गांव में 2 दिन से लापता महिला और उसके बेटे का शव गांव के ही कुएं में मिलने के मामले में नया मोड़ आ गया है. महिला का शव कुएं से निकालने के बाद उसके पास से 4 पेज का एक सुसाइड नोट मिला है.

कुएं में मिला था मां-बेटे का शव, तलाशी लेने पर मिला 4 पेज का सुसाइड नोट

जिससे मौत के कारणों का राज भी खुल गया है. सुसाइड नोट में महिला ने अपने शिक्षक पति पर दूसरी महिलाओं से अवैध संबंध और प्रताड़ित करने के आरोप लगाए है. वहीं, अब पुलिस मामले में सुसाइड नोट की दिशा में जांच कर रही है.

जानकारी के अनुसार बौखला निवासी विमला विहात और उसके चार वर्षीय बेटे प्रितेश का शव मंगलवार को घर से ही कुछ दूरी पर एक बिना मुंडेर के कुएं में मिले था. जिसके बाद गांव में सनसनी फैल गई थी. मृतका के पीहर पक्ष से लोगों के पंहुचने पर दोनों के शव को बाहर निकाला गया.

पढ़ें- जयपुर : 'ऑपरेशन क्लीन स्वीप' के तहत आमेर पुलिस ने किया तीन नशेड़ियों को गिरफ्तार

इसके बाद मृतका की तलाशी में कपड़ो के बीच उसके पास से एक प्लास्टिक की थैली में 4 पेज का सुसाइड नोट मिला. जिससे महिला की मौत के कारणों का खुलासा हो गया. सुसाइड नोट में मृतका ने अपने शिक्षक पति विपिन विहात पर गंभीर आरोप लगाए है. सुसाइड नोट में लिखा है की उसके पति विपिन के अन्य महिलाओं से अवैध संबंध है, जिसे लेकर दोनों में अक्सर अनबन रहती थी. साथ ही ससुराल पक्ष के लोग भी उस पर अत्याचार करते थे.

मृतका ने सुसाइड नोट में अपने पति और ससुराल पक्ष के लोगों पर प्रताड़ित करने के आरोप लगाते हुए आत्महत्या करने की बात लिखी है. पुलिस ने मामले में मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाते हुए शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया है.

वहीं, पुलिस ने मामले में आत्महत्या के लिए मजबूर करने का केस दर्ज करते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है. बता दें कि मृतका विमला विहात और उसका 4 वर्षीय बेटा प्रितेश 3 नवंबर से ही घर से लापता थे. जिस पर पति ने बिछीवाड़ा थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट भी दर्ज करवाई थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details