राजस्थान

rajasthan

डूंगरपुर: पत्नी को पीहर पहुंचाने गए व्यक्ति का पेड़ पर फंदे से लटका मिला शव

By

Published : Feb 5, 2021, 1:17 PM IST

डूंगरपुर के कोतवाली थाना क्षेत्र में एक व्यक्ति का शव पेड़ पर लटका हुआ मिला. घटना के बाद गांव में सनसनी फैल गई और लोग जुट गए. लोगों के मुताबिक मृतक की पहली शादी हो चुकी थी और इसके बाता दूसरा नाता किया था.

डूंगरपुर न्यूज  पेड़ पर फंदे से लटका मिला व्यक्ति का शव  ससुराल में युवक ने की आत्महत्या  Dead body of a man found hanging from a tree  dungarpur news  Suicide in laws  Suicide  crime news  पेड़ पर लटका मिला शव
फंदे से लटका मिला व्यक्ति का शव

डूंगरपुर.कोतवाली थाना क्षेत्र के बोरी गांव में ससुराल के सामने ही एक पेड़ से दामाद का शव फांसी के फंदे पर लटका हुआ मिला. इसके बाद गांव में सनसनी फैल गई और लोग एकत्रित हो गए. वहीं पुलिस भी मौके पर पंहुची और उदयपुर से मृतक के परिजनों के आने के बाद शव को फंदे से नीचे उतारा जाएगा.

फंदे से लटका मिला व्यक्ति का शव

जानकारी के अनुसार हीरालाल डामोर (35) निवासी ढेलाणा जिला उदयपुर ने डूंगरपुर के बोरी गांव में एक युवती के साथ नाता किया था. इसके बाद युवक और युवती दोनों ही गुजरात में रहते थे. बीते 3 फरवरी को हीरालाल अपनी पत्नी को उसके पीहर बोरी गांव में रखने के लिए आया. इसके बाद उसे छोड़कर हीरालाल वापस गुजरात जाने का कहकर निकल गया. लेकिन एक दिन बाद ही शुक्रवार सुबह हीरालाल का शव बोरी गांव में ससुराल के ठीक सामने एक नीम के पेड़ से रस्सी का फंदा लगाकर लटका हुआ मिला.

यह भी पढ़ें:अजमेर में रेलवे के गैंगमैन ने फांसी लगाकर की खुदकुशी

घटना के बाद गांव में सनसनी फैल गई और लोग एकत्रित हो गए. सूचना पर कोतवाली थाने से शिशुपाल सिंह मई जाब्ता मौके पर पंहुचे और घटना की जानकारी ली. वहीं घटना की सूचना मृतक हीरालाल के परिजनों को दी गई. पुलिस मौके पर तैनात है और परिजनों के आने के बाद ही शव को फंदे से नीचे उतारा जाएगा. इसके बाद शव के पोस्टमार्टम की कार्रवाई की जाएगी. बताया जा रहा है कि मृतक की पहली शादी हो चुकी थी और इसके बाता दूसरा नाता किया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details