राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

SP सहित अन्य अधिकारियों ने 'एक्सपर्ट' को दी अंतिम विदाई, नम हुई आंखें

डूंगरपुर पुलिस के साइबर एक्सपर्ट राजेंद्र मीणा की सोमवार को मौत के बाद माहौल गमगीन रहा. मंगलवार को पुलिस लाइन में उनको एसपी सहित कई पुलिस अधिकारियों और जवानों ने पुष्पांजलि अर्पित की और अंतिम विदाई दी.

By

Published : Aug 11, 2020, 12:39 PM IST

पुलिसकर्मी की मौत,  डूंगरपुर की खबर,  dungarpur news,  rajasthan hindi news,  etvbharat news,  rajasthan news,  डूंगरपुर में साइबर एक्सपर्ट,  साइबर एक्सपर्ट राजेन्द्र मीणा
नम आंखों से दी विदाई

डूंगरपुर.जिला पुलिस अधीक्षक कार्यालय में साइबर सेल में कार्यरत राजेंद्र मीणा को सोमवार शाम को ड्यूटी के दौरान हार्ट अटैक आ गया था. जिसके बाद डूंगरपुर जिला अस्पताल में इलाज के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया. इसके बाद से पुलिस महकमें में शोक की लहर छा गई थी. वहीं, सोमवार शाम को शव का पोस्टमार्टम कर लिया गया था.

साइबर एक्सपर्ट को दी गई अंतिम विदाई

मंगलवार सुबह डूंगरपुर अस्पताल के मुर्दाघर से शव को पुलिस लाइन ले जाया गया, जहां राजकीय सम्मान के साथ उन्हें गार्ड ऑफ ऑनर दिया गया. एसपी जय यादव, एएसपी गणपति महावर, डीएसपी मनोज सामरिया सहित पुलिस अधिकारियों ने पुष्पचक्र अर्पित किया. इसके बाद पुलिस के जवानों ने भी पुष्प चढ़ाकर अपने साथी जवान को अंतिम विदाई दी. इस दौरान कई पुलिस जवानों की आंखें भी नम हो गईं.

पढ़ेंःमंगलवार मेरे और मेरी पार्टी के लिए शुभ, लेकिन सरकार के लिए अशुभ: बीजेपी

इसके बाद शव को पुलिस वाहन से नवाडेरा स्थित उनके पैतृक घर पर ले जाया गया, जहां शव के पंहुचते ही परिजन फूट-फूटकर रोने लगे. इसके बाद राजेंद्र मीणा के शव का सामाजिक रस्मों के साथ अंतिम संस्कार किया.

बता दें कि राजेंद्र कुमार साइबर अपराधों की जांच हो या क्रिमिनल मामलों की इन्वेस्टिगेशन हो, दोनों में ही माहिर थे. तकनीकी तरिके से जांच के कारण कई मामलों के खुलासे में भी पुलिस को सफलता हाथ लगी थी. सोमवार को भी वे जिला स्पेशल टीम के साथ कोतवाली थाने के एक मामले की जांच में गए थे और वापस कोतवाली में लौटे तो सीने में दर्द की शिकायत होने लगी थी. जिसके बाद इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details