राजस्थान

rajasthan

डूंगरपुर: वीकेंड कर्फ्यू के बावजूद उमड़ी भीड़, पुलिस ने सख्ती से लौटाया

By

Published : May 1, 2021, 2:23 PM IST

डूंगरपुर में कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच पुलिस अब सख्त कदम उठा रही है. जहां कोतवाली थाना पुलिस एक्शन में आई और बेवजह सड़कों पर घूम रहे लोगों को वापस घरो की ओर भेजा. साथ ही वाहनों को जब्त करने की कार्रवाई भी की गई.

वीकेंड कर्फ्यू में लोगों की भीड़, Crowd of people in weekend curfew
वीकेंड कर्फ्यू में लोगों की भीड़

डूंगरपुर. कोरोना के बढ़ते संक्रमण की चेन को तोड़ने के लिए सरकार जन अनुशासन पखवाड़ा और वीकेंड कर्फ्यू जैसे सख्त कदम उठा रही है. बावजूद कई लोगों सरकार के इन आदेशों की अव्हेलना करते हुए बेवजह ही निकल रहे है. ऐसे लोगो पर अब पुलिस ने सख्ती शुरू कर दी है.

वीकेंड कर्फ्यू में लोगों की भीड़

शहर में वीकेंड कर्फ्यू होने के बावजूद शनिवार सुबह बड़ी संख्या में लोग आम दिनों की तरह सड़कों पर निकल पड़े, जिससे सड़कों पर भीड़भाड़ नजर आने लगी. इस पर कोतवाली थाना पुलिस एक्शन में आई और बेवजह सड़कों पर घूम रहे लोगों को वापस घरो की ओर भेजा.

वहीं वाहनों को जब्त करने की कार्रवाई भी की गई. एएसआई योगेंद्र सिंह ने बताया कि वीकेंड कर्फ्यू होने के बावजूद बड़ी संख्या में लोग पैदल और दोपहिया वाहन लेकर सड़कों पर निकल पड़े. ऐसे वाहनों को जब्त किया जा रहा है. वहीं इन वाहनों को जुर्माना वसूल कर सोमवार को छोड़ा जाएगा.

पढ़ें-संकट के इस समय में लाइफ सेविंग ही हमारा एक मात्र ध्येय: अशोक गहलोत

इधर, अस्पताल जाने वाले लोगों की ओर से ठोस कारण बताए जाने पर पुलिस की ओर से उन्हें छोड़ा जा रहा हैं. कोतवाली पुलिस ने आह्वान किया है कि लोग बिना वजह घरों से नहीं बाहर निकले और कोविड गाइड लाइन का पूरी तरह से पालन करे. पालना नहीं करने और पुलिस की ओर से सख्ती बरती जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details