राजस्थान

rajasthan

डूंगरपुर में कोरोना संक्रमित 24 लोगों ने तोड़ा दम, 373 नए संक्रमित केस की पुष्टि

By

Published : May 2, 2021, 8:52 AM IST

डूंगरपुर में कोरोना संक्रमण के कारण 24 और संक्रमित लोगों ने दम तोड़ दिया है. वहीं 373 नए संक्रमित केस सामने आए है, जो जिले के विभिन्न ब्लॉक से है. कोरोना के बढ़ते संक्रमण और मौत के आंकड़े से चिकित्सा विभाग और प्रशासन भी चिंतित है.

डूंगरपुर में कोरोना के मामले बढ़े, Corona cases rise in Dungarpur
डूंगरपुर में कोरोना से हुई मौत

डूंगरपुर. जिले में कोरोना संक्रमण की रफ्तार तेजी से फैल रही है. रोजाना बडी संख्या में नए संक्रमित मरीज सामने आ रहे है, जबकि मौत का आंकड़ा भी बढ़ता जा रहा है. जिले में एक बार फिर 24 लोगों की मौत पिछले 24 घंटो में हुई हैं, ऐसे में हर एक घंटे में 1 मरीज की मौत हो रही है.

डूंगरपुर में कोरोना से हुई मौत

इसमे से 17 लोगो की मौत जिला कोविड अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड, पॉजिटिव वार्ड और आईसीयू वार्ड से हुई है. वहीं सागवाड़ा क्षेत्र के सरोदा निवासी एक व्यक्ति की मौत उदयपुर अस्पताल में हुई है, तो वहीं धंबोला निवासी एक महिला की मौत अहमदाबाद में हुई है. वहीं जैन समाज के प्रतिष्ठाचार्य ऋषभ कुमार की मौत के बाद जैन समाज मे शोक की लहर है.

वहीं डूंगरपुर मेडिकल कॉलेज से आई रिपोर्ट में जिले में 373 नए संक्रमित केस की पुष्टि हुई है, जो डूंगरपुर और सागवाड़ा शहर सहित जिले के विभिन्न ब्लॉक से पॉजिटिव आए है. कोविड अस्पताल के आईएलआई ओपीडी से 140 केस पॉजिटिव आए है. वहीं सागवाड़ा के आसपास के क्षेत्रों से 72 संक्रमित केस आए है.

पढ़ें-Corona Update: राजस्थान में रिकॉर्ड 17,652 नए मामले आए सामने, 160 मौत...कुल आंकड़ा 6,15,653

आसपुर ब्लॉक से 15 लोग संक्रमित पाए गए है और लगातार कोरोना से संक्रमित मरीजो का आंकड़ा बढ़ता जा रहा है. वहीं संक्रमण की रोकथाम को लेकर प्रशासन की ओर से किये जा रहे तमाम प्रयास फैल साबित हो रहे है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details