राजस्थान

rajasthan

पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों के विरोध में सड़कों पर उतरी कांग्रेस, बढ़े दाम वापस लेने की मांग

By

Published : Jun 11, 2021, 1:46 PM IST

डूंगरपुर में पेट्रोल डीजल के बढ़ते दाम के विरोध में सड़कों पर उतरी कांग्रेस. कार्यकर्ताओं ने पेट्रोल पंपों के सामने धरना प्रदर्शन किया और केंद्र सरकार से पेट्रोल-डीजल के बढ़े हुए दाम वापस लेने की मांग रखी.

Congress protested in dungarpur, डूंगरपुर में कांग्रेस का प्रदर्शन
कांग्रेस का विरोध प्रदर्शन

डूंगरपुर. पेट्रोल-डीजल के दामो में बेहताशा वृद्धि के विरोध में शुक्रवार को कांग्रेस सड़कों पर उतर आई है. कांग्रेस ने रैली निकालते हुए पेट्रोल पंपों के सामने धरना प्रदर्शन किया और केंद्र सरकार से पेट्रोल-डीजल के बढ़े हुए दाम वापस लेने की मांग रखी.

पढ़ेंःये सियासत ही है : भाजपा विधायक को भी सताने लगी पायलट की चिंता, कहा- CM निपटाएं आपसी झगड़ा

डूंगरपुर जिले में पेट्रोल के दाम 103 रुपये को पार कर गए है तो वहीं, डीजल के दाम 96 रुपये के करीब है. कांग्रेस के प्रदेशव्यापी आव्हान पर शुक्रवार सुबह कांग्रेस के नेता सर्किट हाउस के बाहर एकत्रित हुए. इसके बाद कांग्रेस के झंडे ओर बैनर लेकर नारेबाजी करते हुए तहसील चौराहे पर स्थित शहर के दोनों प्रमुख पेट्रोल पम्प के सामने विरोध प्रदर्शन किया.

पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों के विरोध में सड़कों पर उतरी कांग्रेस

प्रदर्शन के दौरान कांग्रेस नेताओं ने केंद्र की मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा. पूर्व सांसद ताराचंद भगोरा, ब्लॉक अध्यक्ष भरत नागदा, नारायण पंड्या, रोशन दोसी, लक्ष्मीलाल जैन समेत बड़ी संख्या में कांग्रेस नेता व कार्यकर्ता शामिल हुए.

सड़कों पर उतरी कांग्रेस

पढ़ेंःकोरोना प्रबंधन में पिछड़ी गहलोत सरकार, सिर्फ मोदी पर उंगली उठाने में ही रह गई व्यस्त : गोपाल खंडेलवाल

पूर्व सांसद ताराचंद भगोरा ने केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि देश मे पेट्रोल-डीजल के दाम रोजाना रिकॉर्ड तोड़ रहे हैं, जिससे महंगाई बढ़ती जा रही है और आम आदमी की कमर टूट गई है. कोरोना के कारण पहले से तंगहाल लोग महंगाई के कारण दोहरी मार झेल रहे है. कांग्रेस ने केंद्र सरकार से पेट्रोल डीजल के दाम कम करते हुए महंगाई पर अंकुश लगाने की मांग रखी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details