राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

डूंगरपुर: कलेक्टर और एसपी ने गुजरात सीमा से सटे सरथुना-मांडली चेक पोस्ट का किया निरीक्षण

डूंगरपुर के जिला कलेक्टर कानाराम और एसपी जय यादव ने सीमलवाडा क्षेत्र के दौरा किया. जहां दोनों अधिकारियों ने लॉकडाउन की पालना का फीडबैक लिया. साथ ही पुलिसकर्मियों से सीमा पर कड़ी निगरानी रखने के लिए उचित निर्देश दिए.

By

Published : Apr 25, 2020, 1:10 AM IST

डूंगरपुर की खबर, sp inspected check post
चेक पोस्ट का निरीक्षण करते हुए एसपी

डूंगरपुर. शुक्रवार को जिला कलेक्टर कानाराम और एसपी जय यादव ने सीमलवाडा क्षेत्र के दौरा किया. जहां लॉकडाउन की पालना का फीडबैक लेते हुए सरथुना और मांडली चेक पोस्ट पर तैनात पुलिसकर्मियों से सीमा पर कड़ी निगरानी रखने के निर्देश दिए. उन्होंने पुलिसकर्मियों को गुजरात की तरफ और गुजरात से किसी को भी एंट्री नहीं करने के निर्देश दिए.

इसके अलावा चेक पोस्ट के साथ ही दूसरे संपर्क रास्तों पर भी कड़ी निगरानी रखने के निर्देश दिए जहां से होकर आवागमन संभव है. जिला कलेक्टर कानाराम ने गुजरात सीमा से डूंगरपुर आने वाले किसी भी व्यक्ति का मौके पर ही स्क्रीनिंग करने और उन्हें क्वॉरेंटाइन करवाने के निर्देश दिए.

पढ़ें:डूंगरपुर: पुरानी रंजिश के चलते दो पक्षों में विवाद, बचाव करने गई बुजुर्ग महिला की मौत

इस दौरान कलेक्टर और एसपी ने सीमलवाड़ा कस्बे में एक किराना की दुकान का भी निरीक्षण किया जहां पर दुकानदार से संवाद कर उचित दर पर किराना सामग्री उपलब्ध कराने और ग्राहकों का रिकॉर्ड संधारण करने के निर्देश दिए. साथ ही झलाप में फूड बैंक का भी जायजा लिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details