राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

डूंगरपुर : साधु बनकर लोगों को ठगने वाले गिरोह का पर्दाफाश, रुपये डबल करने का देते थे झांसा... 3 आरोपी गिरफ्तार

डूंगरपुर जिले की साबला थाना पुलिस ने साधु बनकर लोगों से लाखों रुपए की ठगी करने वाले गिरोह का पर्दाफाश किया है. पूछताछ में आरोपियों ने ठगी की बात कबूल की है. आरोपियों ने उदयपुर जिले के अलग-अलग गावों से तांत्रिक विद्या के नाम से रुपए डबल करने का झांसा देते हुए ठगी की वारदात करना भी कबूल किया है.

By

Published : Oct 7, 2021, 6:01 PM IST

डूंगरपुर न्यूज, Dungarpur News
पुलिस की गिरफ्त में आरोपी

डूंगरपुर. जिले की साबला थाना पुलिस ने साधुओं का वेष धारण कर लोगों से लाखों रुपए की ठगी करने वाले गिरोह का पर्दाफाश किया है. पुलिस ने ठगी करने वाले 3 लोगों को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस के अनुसार आरोपी 10 दिन में राशि डबल करने का झांसा देकर ठगी की वारदातों को अंजाम देते थे. पुलिस को पूछताछ में अहम जानकारी मिलने की संभावना है.

पढ़ें- कांग्रेस के प्रदर्शन में दो महिला नेत्री आपस में भिड़ी

साबला थाने के थानाधिकारी मनीष कुमार ने बताया की एक अप्रैल 2021 को उदयपुर निवासी डूंगर मीणा ने मामला दर्ज कराया था. दर्ज रिपोर्ट में बताया गया कि रुपए डबल करने के नाम पर साधु का वेष धारण कर कुछ लोगों ने उसके साथ 4 लाख 50 हजार 51 रुपए की ठगी कर ली. जिस पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी. इस दौरान पुलिस ने रमेश, कांती, रंगेली और गोविन्द निवासी मोटागांव को हिरासत में लेकर पूछताछ की. पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने ठगी करने की बात कबूल की है.

पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. पूछताछ में आरोपियों ने उदयपुर जिले के अलग-अलग गावों से तांत्रिक विद्या के नाम से रुपए डबल करने का झांसा देते हुए ठगी की 5 वारदात भी कबूल की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details