राजस्थान

rajasthan

डूंगरपुरः कोरोना महामारी के बीच प्रेरणा गीत की सीडी का विमोचन

By

Published : Jul 25, 2020, 2:08 PM IST

प्रदेश के आमजन इन-दिनों कोरोना महामारी से जूझ रहे है. वहीं इस वायरस से आमजन भयभात भी है. ऐसे में लोगों को उत्साह पूर्वक आगे बढ़ने की प्रेरणा देने के आसपुर राउमावि पारडा इटिवार की प्रधानाचार्या दीपिका द्विवेदी ने एक प्रेरणा गीत बनाया. जिसका शनिवार को विमोचन किया गया है.

Inspiration song released, प्रेरणा गीत का हुआ विमोचन
प्रेरणा गीत का हुआ विमोचन

आसपुर (डूंगरपुर). विश्व व्यापी महामारी कोरोना के चलते देशभर में लॉकडाउन से लोगों की जिंदगी एक बार फिर से पटरी पर दौड़ने लगी है. लेकिन मन ही मन लोग आशंकित, भयभीत, निराश, हताश है. ऐसे लोगों के मन में अपेक्षित सावधानी के साथ उत्साह पूर्वक आगे बढ़ने की प्रेरणा देने के उद्धेश्य से आसपुर ब्लॉक के राउमावि पारडा इटिवार की प्रधानाचार्या दीपिका द्विवेदी ने एक प्रेरणा गीत बनाया.

प्रेरणा गीत का हुआ विमोचन

जिसको संगीत बद्ध उदयपुर के चैतन्य भट्ट ने अपने झलक प्रिया स्टूडियों में बनाया. इस साझा गीत में गायिका श्रेया, मोनिका, ऋतु, स्वाति और पायल ने आवाज दी है. वीडिओं कैसेट का विमोचन आसपुर उपखण्ड मुख्यालय पर शिक्षा विभाग के सयुंक्त निदेशक शिव कुमार गौड़, उपखण्ड अधिकारी आसपुर रणजीत सिंह, भरत जोशी, सीबीईओ दीपक उपाध्याय ने विमोचन किया हैं.

पढ़ेंःराजस्थान की सियासी घमासान के बीच राज्यपाल के नाम से पत्र वायरल, भावनाओं को आहत बताकर पूछा क्या गृह मंत्रालय नहीं कर सकता रक्षा?

दीपिका द्विवेदी ने वीडियो कैसेट में फिल्माकंन किए गए दृश्य की जानकारी दी. इस अवसर पर रविन्द्र पुरोहित, रामसिंह चौहान, लक्ष्मणसिंह सिसोदिया, किशनलाल, लाल सिंह अहाड़ा प्रधानाचार्य, तहसीलदार आसपुर गौतम लाल कुम्हार, नितिन चौबीसा, मुकेश द्विवेदी उपस्थित रहे. कार्यक्रम का संचालन रविन्द्र पुरोहित ने किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details