राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

किसान की हत्या के 10 आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज, दूसरे दिन हुआ पोस्टमार्टम

डूंगरपुर (Dungarpur) जिले के धम्बोला थाना क्षेत्र के पाडली सांसरपुर गांव में गुरुवार को आपसी रंजिश के चलते हुई किसान की हत्या (Farmer Murder) के मामले में गांव के ही 10 आरोपियों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया गया है. दूसरे दिन शुक्रवार को पोस्टमार्टम की कार्रवाई हो सकी. पुलिस हत्या के आरोपियों की तलाश कर रही है.

By

Published : Jul 23, 2021, 3:22 PM IST

Updated : Jul 23, 2021, 10:24 PM IST

farmer murder, पोस्टमार्टम, किसान हत्या, डूंगरपुर
किसान की हत्या के 10 आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज

डूंगरपुर: गुरुवार को पाडली सांसरपुर गांव में खेत पर काम करने गए किसान रूपा रोत पर गांव के ही हाजा रोत समेत 10 लोगों ने मिलकर मारपीट की थी. आरोपियों ने लट्ठ-पत्थरों और लोहे के पाइप से मारपीट कर रूपा की हत्या कर दी थी. बीच बचाव में आए उसके भाई धूला रोत के साथ भी मारपीट की थी.

वारदात के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए थे. आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर गुरुवार को परिजनों ने मृतक का पोस्टमार्टम नहीं करवाया था. पुलिस के समझाइश के तमाम प्रयास भी फैल हो गए थे. शुक्रवार को एक बार फिर परिजन जिला अस्पताल के मोर्चरी के बाहर जमा हो गए और आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग करने लगे.

पढ़ें:डूंगरपुर: खेत में काम कर रहे किसान की लाठी-डंडों से पीटकर हत्या

पुलिस ने परिजनों से समझाइश करते हुए आरोपियों को जल्द गिरफ्तार करने का भरोसा दिलाया. पुलिस ने परिजनों की रिपोर्ट पर हाजा रोत सहित 10 लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस ने मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाया. पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया है. पुलिस अब हत्या के आरोपियों की तलाश कर रही है.

Last Updated : Jul 23, 2021, 10:24 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details