राजस्थान

rajasthan

तीन महीने से लापता नाबालिग को प्रेमी ने उतारा था मौत के घाट, जंगल से कंकाल बरामद

By

Published : Mar 12, 2023, 8:17 PM IST

बीते तीन माह पहले लापता हुई नाबालिग केस में रविवार (Dungarpur Minor Girl Missing Case) को डूंगरपुर पुलिस ने सनसनीखेज खुलासा किया. पुलिस ने बताया कि नाबालिग को उसके प्रेमी ने अगवा करने के बाद मौत के घाट उतारा था.

Dungarpur Crime news
Dungarpur Crime news

डीएसपी आसपुर कमल कुमार जांगिड़

डूंगरपुर. जिले की निठाउवा थाना पुलिस ने रविवार को करीब तीन माह पहले लापता हुई नाबालिग लड़की के मामले का खुलासा किया. पुलिस ने बताया कि नाबालिग को उसका प्रेमी पहले भागकर ले गया था और फिर उसकी गला घोंटकर हत्या कर दी थी. हत्या के बाद आरोपी ने उसके शव को जंगल में पत्थरों के नीचे छिपा दिया था. बताया गया कि आरोपी प्रेमी को शक था उसकी प्रेमिका का किसी दूसरे लड़के से संबंध है. इसी बात से वो नाराज चल रहा था और आखिरकार उसने उसकी हत्या कर दी. वहीं, मामले की जांच में जुटी पुलिस ने घटना के तीन माह बाद नाबालिग के कंकाल को गनोडिया के जंगल से बरामद किया है. साथ ही आरोपी प्रेमी को भी गिरफ्तार कर लिया गया है.

पुलिस उपाधीक्षक कमल कुमार जांगिड़ ने बताया कि निठाउवा थाना क्षेत्र निवासी नाबालिग के पिता ने 1 जनवरी, 2023 को उनकी बेटी की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी. रिपोर्ट में निठाउवा गामड़ी फला रेटूवा निवासी पुरषोत्तम पुत्र धुलिया बरगोट पर नाबालिग को भगाने का आरोप था. पुलिस ने नाबालिग के पिता की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर जांच शुरू की. इस दौरान पुलिस ने आरोपी युवक पुरषोत्तम पुत्र धुलिया बरगोट को हिरासत में लेकर उससे सख्ती से पूछताछ की तो पुरषोत्तम ने नाबालिग का अपहरण कर उसकी हत्या करने की बात स्वीकार की.

इसे भी पढ़ें - Baswara Crime News : बोर तलाव गांव में पति ने पत्नी को पीट-पीटकर मार डाला, यहां जानें पूरा मामला

आरोपी ने बताया कि 26 दिसंबर, 2022 को वह अपनी नाबालिग प्रेमिका को भगाकर ले गया था. इसके बाद 28 दिसंबर, 2022 को उसने उसकी गला घोंटकर हत्या कर दी थी. वहीं, नाबालिग के कंकाल को डूंगरपुर जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है. जिसका सोमवार को मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details