राजस्थान

rajasthan

डूंगरपुर: नवनिर्मित सरकारी स्कूल के भवन में फांसी के फंदे पर लटका मिला युवक का शव, फैली सनसनी

By

Published : Jan 29, 2020, 5:20 PM IST

डूंगरपुर के धंबोला थाना क्षेत्र के पोहरी खातुरात के एक नवनिर्मित सरकारी स्कूल के भवन में बुधवार सुबह एक युवक का शव फांसी के फंदे पर लटकता मिला, जिससे क्षेत्र में सनसनी फैल गई. परिजनों की रिपोर्ट पर पुलिस ने केस दर्ज करते हुए शव का पोस्टमार्टम कर परिजनों को सुपुर्द कर दिया. वहीं, मौत के कारणों का अब तक खुलासा नहीं हो पाया है.

डूंगरपुर न्यूज, Dungarpur Suicide
नवनिर्मित सरकारी स्कूल के भवन के फांसी के फंदे पर लटकता मिला युवक का शव

डूंगरपुर. जिले के धंबोला थाना क्षेत्र के पोहरी खातुरात के एक नवनिर्मित सरकारी स्कूल के भवन में बुधवार सुबह एक युवक का शव फांसी के फंदे पर लटकता मिला, जिससे क्षेत्र में सनसनी फैल गई. सरकारी स्कूल भवन में युवक का शव मिलने की सूचना पर मौके पर आसपास के लोग एकत्रित हो गए.

नवनिर्मित सरकारी स्कूल के भवन के फांसी के फंदे पर लटकता मिला युवक का शव

जानकारी के अनुसार पोहरी खातुरात निवासी सोहन उर्फ पोपट रोत (20) मंगलवार रात को खाना खाने के बाद घर में सोया था, लेकिन बुधवार सुबह परिवार के लोग उठे तो सोहन घर में नहीं था. इसके बाद परिवार के लोगों ने उसे आसपास तलाश कर रहे थे, इस दौरान कुछ लोगों ने गांव के ही सीनियर सरकारी स्कूल के नवनिर्मित भवन में एक पिल्लर से रस्सी का डालकर फांसी का फंदा लगाकर लटका हुआ देखा. इसके बाद गांव के लोग एकत्रित हो गए.

पढ़ें- जोधपुर की 007 गैंग के 3 बदमाश मुठभेड़ में घायल, तमंचे पर डिस्को...वीडियो किया था वायरल

घटना की सूचना मिलने पर धंबोला थाना पुलिस भी मौके पर पंहुची. पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर जिला अस्पताल के मोर्चरी में रखवाया. जहां परिजनों की रिपोर्ट पर पुलिस ने केस दर्ज करते हुए शव का पोस्टमार्टम करवाने के बाद शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया गया. वहीं, मौत के कारणों का अब तक खुलासा नहीं हो पाया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details