राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

डूंगरपुर: पायलट के जन्मदिन पर रक्तदान शिविर में दिखा कांग्रेस का बिखराव, कई बड़े नेता रहे नदारद

राजस्थान के पूर्व डिप्टी सीएम और पूर्व कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष सचिन पायलट के जन्मदिन के मौके पर डूंगरपुर में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने रक्तदान शिविर का आयोजन किया. इस दौरान प्रदेश कांग्रेस की तरह जिला कांग्रेस में भी दो धड़े नजर आए. कई कार्यकर्ता इस कार्यक्रम से नदारद रहे.

By

Published : Sep 7, 2020, 4:30 PM IST

Blood Donation Camp in Dungarpur, Sachin Pilot Birthday
पायलट के जन्मदिन पर रक्तदान शिविर में दिखा कांग्रेस का बिखराव

डूंगरपुर.प्रदेश में एक माह तक चला सियासी घमासान थमने के बाद कांग्रेस के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष सचिन पायलट के जन्मदिवस पर कांग्रेस की ओर से रक्तदान शिविर आयोजित किया गया. इसमें कांग्रेस दो धड़ों में बंटी हुई नजर आई. कांग्रेस का एक धड़ा शिविर में मौजूद रहा तो कई कार्यकर्ता भी पंहुचे, लेकिन कांग्रेस पूर्व जिलाध्यक्ष सहित कई दूसरे नेता नदारद रहे. ऐसे में प्रदेश कांग्रेस के साथ ही जिला कांग्रेस में भी धड़ेबाजी नजर आ रही है.

पायलट के जन्मदिन पर रक्तदान शिविर में दिखा कांग्रेस का बिखराव

प्रदेश में मुख्यमंत्री और पूर्व उपमुख्यमंत्री व पूर्व प्रदेशाध्यक्ष के बीच चले उठापटक के बाद यह पहला मौका है, जब सचिन पायलट के जन्मदिन पर कार्यक्रम का आयोजन किया गया. कांग्रेस की ओर से शहर के वागड़ गांधी वाटिका में रक्तदान शिविर आयोजित किया गया. शिविर में पूर्व उपजिला प्रमुख प्रेम कुमार पाटीदार, पूर्व प्रधान लक्ष्मण कोटेड, दोवड़ा के पूर्व मंडल अध्यक्ष मनोज पाटीदार, महेंद्र पाटीदार सहित कई कांग्रेस कार्यकर्ता मौजूद रहे, लेकिन शिविर में यूथ कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष और डूंगरपुर से एकमात्र कांग्रेस विधायक गणेश घोघरा, पूर्व जिलाध्यक्ष दिनेश खोडनिया, पूर्व सांसद ताराचंद भगोरा सहित कई बड़े नेता नदारद रहे.

पढ़ें-बारां: पायलट के जन्मदिन पर आयोजित रक्तदान शिविर में उमड़े लोग, 2 हजार यूनिट रक्तदान का लक्ष्य

वहीं यूथ कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष गणेश घोघरा कार्यक्रम स्थल से कुछ ही दूर अपने सरकारी आवास पर लोगों से बातचीत कर रहे थे, लेकिन वे कार्यक्रम में नहीं पहुंचे. दूसरी ओर रक्तदान शिविर में कार्यकर्ताओं ने बढ़-चढ़कर हिस्सा लेते हुए रक्तदान किया. शिविर में 30 यूनिट से ज्यादा रक्तदान हो चुका था, जबकि 100 यूनिट से ज्यादा का लक्ष्य रखा गया है. शिविर में मेडिकल कॉलेज रक्तदान प्रवक्ता पद्मेश गांधी, ब्लड बैंक प्रभारी राजेंद्र सेवक सहित अन्य चिकित्साकर्मी मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details