राजस्थान

rajasthan

By

Published : Dec 15, 2020, 4:13 PM IST

ETV Bharat / state

डूंगरपुर में सरदार पटेल की पूण्यतिथि पर भाजपा ने दी श्रद्धांजलि...

डूंगरपुर में भाजपा नगर मंडल की ओर से लौह पुरुष सरदार वल्लभ भाई पटेल की पुण्यतिथि पर कार्यक्रम आयोजित किया गया है. इस अवसर पर जिला अस्पताल के पास स्थित सरदार पटेल की मूर्ति पर माल्यार्पण किया गया.

pays tribute to sardar patel in dungarpur, bjp pays tribute to sardar pate
डूंगरपुर में सरदार पटेल की पूण्यतिथि पर भाजपा ने दी श्रद्धांजलि

डूंगरपुर. लौह पुरूष सरदार वल्लभ भाई पटेल की पुण्यतिथि पर मंगलवार को जिलेभर में कई कार्यक्रम आयोजित किए गए हैं. सरदार पटेल की मूर्ति पर माल्यार्पण कर उन्हें श्रद्धांजलि दी गई और याद किया है. भाजपा नगर मंडल की ओर से लौह पुरुष सरदार वल्लभ भाई पटेल की पुण्यतिथि पर कार्यक्रम आयोजित किया गया है. जिला अस्पताल के पास स्थित सरदार पटेल की मूर्ति पर माल्यार्पण किया गया है.

इस दौरान भाजपा जिलाध्यक्ष प्रभु पण्ड्या ने सरदार वल्लभ भाई पटेल की जीवनी पर प्रकाश डालते हुए कहा कि सैकड़ों रियासतों में बटें भारत को एकता के सूत्र में पिरोने वाले सरदार पटेल थे और उनके आदर्शों, राष्ट्रभक्ति से प्रेरणा लेते हुए आत्मसात करने की अपील की है. इस दौरान सरदार वल्लभ भाई पटेल अमर रहे के नारे भी लगाए गए हैं. प्रदेश महामंत्री सुशील कटारा ने कहा कि सरदार पटेल भारत की एकता और शक्ति के प्रतीक हैं.

यह भी पढ़ें-राजस्थान कांग्रेस की नई टीम को लेकर गहलोत-डोटासरा के बीच मंथन पूरा, अब माकन से चर्चा के बाद फाइनल होगी LIST

उन्होंने कहा कि पटेल ने जटिल से जटिल समस्याओं का समाधान कर अखंड भारत को एक नया आकार दिया है. उनका दृढ़ नेतृत्व और राष्ट्र समर्पण सदैव हमारा मार्गदर्शन करता रहेगा. उन्होंने कहा कि सरदार पटेल ने हमें एकता का पाठ पढ़ाया है और सभी को एक साथ रहकर देश के विकास में भागीदारी निभानी चाहिए. इस अवसर पर जिला महामंत्री धनपाल जैन, सुदर्शन जैन, अमृत कलासुआ, मणिलाल डामोर, करुण ननोमा, ललित जोशी, जितेंद्र सिंह पीठ, हर्ष शर्मा सहित बड़ी संख्या में लोग मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details