राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

डूंगरपुर: महिलाओं पर अत्याचार के विरोध में उतरा भाजपा महिला मंडल, सख्त कार्रवाई की मांग

डूंगरपुर में बढ़ती महिला आपराधिक घटनाओं के विरोध में भाजपा महिला मंडल ने मोर्चा खोल दिया है. इस दौरान महिलाओं का एक प्रतिनिधि मंडल जिला कलेक्टर से मिला और महिला अत्याचार पर सख्त कार्रवाई की मांग की.

By

Published : Aug 28, 2020, 3:34 PM IST

Dungarpur news, women's atrocities, BJP Mahila Mandal
महिलाओं पर अत्याचार के विरोध में उतरा भाजपा महिला मंडल

डूंगरपुर. जिले में बढ़ते महिला अत्याचार के विरोध में शुक्रवार को भाजपा महिला मंडल ने मोर्चा खोल दिया है. महिलाओं का एक प्रतिनिधि मंडल जिला कलेक्टर से मिला और महिला अत्याचार पर सख्त कार्रवाई करने की गुहार लगाई है. भाजपा नगर मंडल महिला मोर्चा ने डूंगरपुर जिले में बढ़ती महिला आपराधिक घटनाओं के विरोध में आंदोलन शुरू कर दिया है.

महिलाओं पर अत्याचार के विरोध में उतरा भाजपा महिला मंडल

जिले में पिछले एक साल में महिला अत्याचार की घटनाओं की रोकथाम की मांग को लेकर भाजपा नगर मंडल की महिला कार्यकर्ता जिला कलेक्टर कानाराम से मिली. नगर महामंत्री नीलू रोत के नेतृत्व में महिला कार्यकर्ताओं ने कलेक्टर को ज्ञापन सौंपते हुए बताया कि पिछले एक साल में डूंगरपुर जिले में महिलाओं के प्रति अत्याचार और हिंसा की घटनाओं में बढ़ोतरी हुई है, जिस पर प्रभावी अंकुश लगाने की जरूरत है. ज्ञापन में यह भी बताया कि हाल ही में जिले के बिछीवाड़ा थाना क्षेत्र के करोली गांव में लावारिस हाल में 2 माह की बच्ची मिली थी.

यह भी पढ़ें-अजय माकन राजस्थान से भली भांति परिचित, AICC की टीम जल्द ही हमारे मुद्दों पर कार्रवाई करेगी : सचिन पायलट

इस मामले में महिला कार्यकर्ताओं ने दोषियों के पता लगाकर उन्हें दंडित करने की मांग की है. साथ ही उन्होंने कहा कि बेटा हो या बेटी में फर्क नहीं करने संबंधी जागरूकता अभियान जिले में शुरू करने की मांग रखी है. इस दौरान भाजपा नगर उपाध्यक्ष किरण यादव और नगर मंत्री नीता भारतीय सहित कई महिलाएं मौजूद रहीं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details