राजस्थान

rajasthan

डूंगरपुर: भाजपा के निवर्तमान पार्षद की कोरोना से मौत

By

Published : Sep 20, 2020, 11:51 AM IST

डूंगरपुर में शनिवार को कोरोना से 26वीं मौत हो गई. शहर के भोईवाड़ा निवासी भाजपा के एक निवर्तमान पार्षद ने दम तोड़ दिया, जो कोरोना से संक्रमित थे. जबकि शहर में 8 नए पॉजिटिव केस सामने आए हैं जो शहर के अलग-अलग कॉलोनियों से हैं.

Outgoing councilor dies of corona
निवर्तमान पार्षद की कोरोना से मौत

डूंगरपुर.जिले में कोरोना विकराल रूप लेता जा रहा है. रोजाना बड़ी संख्या में कोरोना के मामले सामने आ रहे हैं और मौत का आंकड़ा भी बढ़ता जा रहा है. शहर के वार्ड संख्या 16 से भाजपा के निवर्तमान पार्षद पिछले दिनों कोरोना पॉजिटिव आए थे. इसके बाद कोविड अस्पताल में उनका इलाज चल रहा था, लेकिन स्वास्थ्य में सुधार नहीं होने से उन्होंने दम तोड़ दिया. जिससे भाजपा सहित शहरवासियों में शोक की लहर दौड़ पड़ी.

निवर्तमान पार्षद की कोरोना से मौत

निवर्तमान पार्षद का कोविड गाइड लाइन के अनुसार अंतिम संस्कार किया गया. वहीं, शहर के दर्जीवाड़ा से भी कल एक बुजुर्ग महिला की आइसोलेशन वार्ड में मौत हो गई थी. दूसरी ओर डूंगरपुर मेडिकल कॉलेज लेबोरेट्री से आई रिपोर्ट में 8 नए कोरोना पॉजिटिव केस सामने आए हैं.

यह भी पढे़ं:प्रदेश में कोरोना के टूटे सारे रिकॉर्ड, 1834 नए मामले आए सामने... कुल आंकड़ा 1,13,124

मेडिकल कॉलेज प्रवक्ता डॉ. महेंद्र डामोर ने बताया कि डूंगरपुर शहर के शास्त्री कॉलोनी से 3, शिवाजी नगर हाउसिंग बोर्ड से 2, आदर्शनगर से 2 और दर्जीवाड़ा से 1 पॉजिटिव केस आया है. कोरोना मरीजों को होम आइसोलेट किया जा रहा है, तो वहीं गंभीर बुजुर्ग मरीजों को कोविड केयर सेंटर में भर्ती कर इलाज किया जाएगा. बता दें कि जिले में कोरोना मरीजों का आंकड़ा अब 2 हजार को पार कर 2009 तक पंहुच गया है और लगातार यह संख्या तेजी से बढ़ती जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details