राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

पंचायती राज चुनाव 2020: डूंगरपुर में BJP ने निकाली वाहन रैली...राज्य सरकार पर साधा निशाना

डूंगपुर में चुनाव प्रचार के तहत भाजपा की ओर से गुरुवार को कनबा जिला परिषद और घुघरा पंचायत समिति क्षेत्र में प्रचार किया गया. इसके साथ ही बीजेपी ने राज्य की कांग्रेस सरकार पर जमकर निशाना साधा. इस रैली को राज्यसभा सांसद हर्षवर्धन सिंह, भाजपा महामंत्री धनपाल जैन, मीडिया प्रभारी हर्ष शर्मा ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया.

By

Published : Nov 19, 2020, 7:31 PM IST

rajasthan news, dungarpur news, डूंगरपुर न्यूज, राजस्थान न्यूज
BJP ने वाहन रैली निकालकर किया चुनाव-प्रचार

डूंगरपुर. पंचायती राज चुनाव को लेकर प्रचार-प्रसार ने रफ्तार पकड़ ली है. हर कोई अपने अंदाज में चुनाव-प्रचार कर रहा है और प्रचार में अपनी पूरी ताकत झोंक रहा है. इसी दौरान गुरुवार को डूंगरपुर में भाजपा की ओर से वाहन रैली निकालकर चुनाव प्रचार-प्रचार किया गया. इसके साथ ही बीजेपी ने राज्य की कांग्रेस सरकार पर जमकर निशाना साधा.

बता दें कि चुनाव प्रचार के तहत भाजपा की ओर से गुरुवार को कनबा जिला परिषद और घुघरा पंचायत समिति क्षेत्र में प्रचार किया गया. साथ ही सुरपुर गांव में आयोजित चुनावी सभा में राज्यसभा सांसद हर्षवर्धन सिंह ने कांग्रेस सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि प्रदेश में दो साल से कांग्रेस का शासन है, लेकिन जनता से किया गया एक भी वादा आज तक पूरा नहीं किया गया है.

साथ ही उन्होंने कहा कि सरकार ने बेरोजगार युवाओं, किसानों, गरीब और मजदूर सभी वर्ग के साथ धोखा किया है. और उनका कहना है कि कोरोना में जहां आम जनता पीड़ित है, वहीं राज्य सरकार ने बिजली के बिलों में बढ़ोतरी कर आमजनता की कमर तोड़ दी है. साथ ही कहा कि आज गरीब और किसान की झोपड़ी में भी 10 से 15 हजार रुपए का बिजली का झटका दे रही है.

पढ़ें:डूंगरपुर: कांग्रेस राज्य सरकार की योजनाओं के बूते मांग रही वोट तो भाजपा बता रही उसे फेल...

उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं से लोगों को लाभ हुआ है. इसलिए लोगों ने भाजपा को वोट करने की मानसिकता बना ली है. साथ ही उन्होंने कहा कि डूंगरपुर में एक बार फिर भाजपा का ही जिला प्रमुख बनेगा. इस अवसर पर भाजपा एससी मोर्चा की ओर से वाहन रैली निकाली गई.

इस रैली का आगाज सुरपुर गांव से हुआ, जिसे राज्यसभा सांसद हर्षवर्धन सिंह, भाजपा महामंत्री धनपाल जैन, मीडिया प्रभारी हर्ष शर्मा ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया. यह रैली घुघरा, मोकरवाडा होते हुए संचिया गांव तक पंहुची और कई जगहों पर नुक्कड़ सभाओं का आयोजन किया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details