राजस्थान

rajasthan

डूंगरपुर: रक्तदान, वस्त्र वितरण, पौधरोपण कर भाजपा ने मनाया प्रधानमंत्री मोदी का जन्मदिन

By

Published : Sep 17, 2020, 2:35 PM IST

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 70वें जन्मदिन के उपलक्ष्य में भाजपा सहित उसके अग्रिम संगठनों की ओर से गुरुवार को सेवा सप्ताह के रूप में मनाया गया है. इस अवसर पर रक्तदान, वस्त्र और फल वितरण और पौधरोपण कार्यक्रम आयोजित किए गए.

Dungarpur news, PM Modi's birthday, donating blood
रक्तदान, वस्त्र वितरण, पौधरोपण कर भाजपा ने मनाया प्रधानमंत्री मोदी का जन्मदिन

डूंगरपुर. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 70वें जन्मदिन के उपलक्ष्य में भाजपा सहित उसके अग्रिम संगठनों की ओर से गुरुवार को सेवा सप्ताह के रूप में मनाया गया है. इस अवसर पर रक्तदान, वस्त्र और फल वितरण और पौधरोपण कार्यक्रम आयोजित किए गए, जिसमें भाजपा पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने हिस्सा लिया.

रक्तदान, वस्त्र वितरण, पौधरोपण कर भाजपा ने मनाया प्रधानमंत्री मोदी का जन्मदिन

सेवा सप्ताह कार्यक्रम के तहत भाजयुमो की ओर से पार्टी कार्यालय में रक्तदान शिविर आयोजित किया गया, जिसमें 70 यूनिट रक्तदान का लक्ष्य रखा गया. भाजपा के प्रदेश महामंत्री सुशील कटारा, जिलाध्यक्ष प्रभु पंड्या, जिला प्रभारी जिनेंद्र शास्त्री, महामंत्री धनपाल जैन, युवा मोर्चा जिलाध्यक्ष पंकज जैन के नेतृत्व में रक्तदान किया गया. इस दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं ने रक्तदान को लेकर उत्साह दिखाया.

इस अवसर पर भाजपा महिला मोर्चा की ओर से कोरोना वॉरियर्स का सम्मान किया गया. वहीं जनजाति मोर्चा की ओर से दिव्यांगों और गरीब असहाय लोगों को जूते-कपड़ो का वितरण किया गया. साथ ही अनुसूचित जाति मोर्चा की ओर से पशुओं को चारा पंछियों के लिये दाना डाला.

यह भी पढ़ें-वसुंधरा राजे, सतीश पूनिया सहित प्रदेश के इन नेताओं ने किया प्रधानमंत्री को बर्थ-डे विश

ओबीसी मोर्चा ने मंदिरों में पूजा-अर्चना के कार्यक्रम, भाजपा नगर मंडल की ओर से जिला अस्पताल में फल वितरण, एससी मोर्चा की ओर से 70 पौधे लगाकर सेवा कार्यों का संकल्प लिया गया. भाजपा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन की शुभकामनाएं दी और लोगों से बढ़-चढ़कर सेवा कार्य करने के लिए प्रेरित किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details