राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

रिजल्ट से पहले BJP का दावा- डूंगरपुर और सागवाड़ा निकाय में बीजेपी का बनेगा बोर्ड और सभापति

डूंगरपुर नगर परिषद और सागवाड़ा नगर पालिका में मतदान के बाद अब 31 जनवरी को मतगणना होगी. लेकिन इससे पहले ही बीजेपी ने दावा किया है कि डूंगरपुर और सागवाड़ा दोनों निकायों में बीजेपी का बोर्ड और अध्यक्ष बनेगा. इसे लेकर बीजेपी पूरी तरह से आश्वस्त नजर आ रही है.

By

Published : Jan 30, 2021, 10:57 AM IST

निकाय चुनाव 2021  राजस्थान में निकाय चुनाव  निकाय चुनाव के तहत मतगणना  डूंगरपुर में बीजेपी का बोर्ड  डूंगरपुर न्यूज  Dungarpur News  BJP board in Dungarpur  Counting under body election  Municipal elections in Rajasthan  Body Election 2021  Sagwara Municipality
डूंगरपुर में मतगणना से पहले बीजेपी का दावा...

डूंगरपुर.जिले में निकाय चुनाव संपन्न होने के बाद बीजेपी में राजनैतिक समीकरण को जानने का प्रयास किया. डूंगरपुर नगर परिषद में पिछले 30 साल से बीजेपी का कब्जा है. बीजेपी लगातार सातवीं बार सभापति बनाने को लेकर आश्वस्त है.

डूंगरपुर में मतगणना से पहले बीजेपी का दावा...

इसी बीच ईटीवी भारत ने बीजेपी जिलाध्यक्ष प्रभु पंड्या से बातचीत की. उन्होंने डूंगरपुर नगर परिषद और सागवाड़ा नगर पालिका के मतदाताओं का आभार जताया. पंड्या ने कहा कि बीजेपी डूंगरपुर नहर परिषद में मिशन 31 पर काम कर रही थी, जिसके तहत 40 में से 31 सीटे बीजेपी जीतेगी. उन्होंने कहा कि निकाय चुनाव के अंतिम समय में कई वार्डो में समीकरण बदले हैं और जिन वार्डों में बीजेपी कमजोर थी, वहां भी बीजेपी ने अच्छा प्रदर्शन करते हुए जीत हासिल करेगी. उन्होंने कहा कि सागवाड़ा नगर पालिका में भी बीेजपी के कई उम्मीवार जीत रहे हैं.

यह भी पढ़ें:डूंगरपुर-सागवाड़ा निकाय चुनावों की मतगणना 31 को, 72 वार्डो में 197 उम्मीदवारों के भाग्य का होगा फैसला

डूंगरपुर शहर के साथ ही सागवाड़ा नगरपालिका में बीजेपी अपना बोर्ड और सभापति बना रही है. उन्होंने कहा कि डूंगरपुर नगर परिषद में बीजेपी लगातार 7वीं बार अपना सभापति बनाएगी. नगर परिषद में सभापति उम्मीदवार के सवाल पर कहा कि बीजेपी में एसटी के कई उम्मीदवार हैं, जो सभापति बनने के योग्य हैं. लेकिन बीजेपी का बोर्ड जिसे चाहेगा वह सभापति बनेगा. ऐसे में अब देखना होगा कि 31 जनवरी को मतगणना में चुनाव परिणाम क्या रहते हैं और बीजेपी किस तरह का प्रदर्शन करती है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details