राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

डूंगरपुर : बाइक सवार दो बदमाशों ने दिनदहाड़े महिला के गले से तोड़ी 2 तोला सोने की चेन, सीसीटीवी में कैद

डूंगरपुर में रविवार को एक महिला के साथ चेन स्नैचिंग की घटना सामने आई. बाइक सवार दो बदमाशों ने स्कूटी पर बैठी महिला के गले से सोने की चेन तोड़कर फरार हो गए. फिलहाल पुलिस सीसीटीवी के आधार पर मामले की जांच कर रही है.

By

Published : Apr 4, 2021, 7:45 PM IST

चेन स्नैचिंग की घटना, Chain snatching incident in dungarpur
डूंगरपुर में बाइक सवार बदमाशों ने महिला के गले से तोड़ी चेन

डूंगरपुर.जिले के कोतवाली थानान्तर्गत कलेक्ट्रेट रोड पर एक महिला के साथ चेन स्नेचिंग की वारदात हुई है. बाइक सवार दो बदमाश स्कूटी पर पीछे बैठी महिला के गले से सोने की चेन तोड़कर फरार हो गए. वहीं चलती स्कूटी से नीचे गिरने से महिला घायल हो गई.

डूंगरपुर में बाइक सवार बदमाशों ने महिला के गले से तोड़ी चेन

प्राप्त जानकारी के अनुसार आज रविवार दोपहर के समय आदर्श नगर निवासी शकुन्तला मेहता अपनी बहु के साथ स्कूटी से मंदिर गई थी. इसके बाद वह वापस अपने घर लौट रही थी. इस दौरान कलेक्ट्रेट रोड पर सोमकमला आंबा कॉलोनी के पास एक बाइक पर दो बदमाश आए और स्कूटी पर पीछे बैठी महिला के गले से दो तोले की चैन तोड़कर फरार हो गए.

चलती स्कूटी से अचानक हुई इस घटना से महिला अचंम्भित होकर नीचे गिर गई, जिससे महिला गंभीर रूप से घायल हो गई. घटना की सूचना पर कोतवाली थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी ली. वहीं पुलिस ने नाकाबन्दी करवाई, लेकिन बदमाशों का कोई पता नहीं लग सका.

पढ़े-राजस्थान : नशा तस्करों के खिलाफ BSF और पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 25 हजार नशीली गोलियां बरामद

इसके बाद घायल महिला का अस्पताल में उपचार करवाया गया. पुलिस ने पीड़ित महिला की रिपोर्ट पर चैन स्नेचिंग का मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है. पुलिस शहर में लगे सीसीटीवी फुटेज भी खंगाल रही है, जिसमें चैन स्नेचिंग की वारदात को अंजाम देने वाले 2 बदमाश साफ दिखाई दे रहे हैं. पुलिस ने अब सीसीटीवी के आधार पर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details